September 25, 2024

टीवी एक्ट्रेस नीलू कोहली के पति हरमिंदर सिंह की मौत, बाथरूम में मिली लाश, दोस्त ने बताई पूरी कहानी

0

मुंबई
टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कई सीरियल्स और फिल्मों में काम कर चुकीं फेमस एक्ट्रेस नीलू कोहली के पति हरमिंदर सिंह कोहली का निधन हो गया है। निधन के समय हरमिंदर सिंह कोहली मुंबई स्थित अपने घर पर मौजूद थे। खबर है कि गत 24 मार्च की दोपहर को गुरुद्वारे से घर वापस लौटने के बाद वह बाथरूम गए और वहीं पर गिर पड़े। उस समय घर पर सिर्फ एक हेल्पर मौजूद था। बाथरूम से बहुत देर तक जब वह नहीं निकले तो हेल्पर को शक हुआ। उसने बाथरूम में जाकर देखा तो हरमिंदर सिंह कोहली वहां बेहोश पड़े थे। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था।

नीलू कोहली के पति की मौत
एक्ट्रेस नीलू कोहली की बेस्ट फ्रेंड वंदना अरोड़ा ने ईटाइम्स से फोन पर हुई बातचीत में इस दुखद खबर के बारे में बताया है। वंदना अरोड़ा ने कहा- गत 24 मार्च की दोपहर करीब 1.30 बजे वह गुरुद्वारे से वापस घर लौटे थे। वह घर में धुसे और सीधा बाथरूम की तरफ चले गए। फिर अचानक वहीं पर बेहओश होकर गिर पड़े थे। उस समय घर पर कोई नहीं था सिवाए उनके एक हेल्पर के।

नीलू की दोस्त वंदना अरोड़ा ने बताई कहानी
दोस्त वंदना अरोड़ा ने बताया- हेल्पर उस समय किचन में लंच की तैयारी कर रहा था। उसे लगा हरमिंदर सिंह कोहली जी के बाथरूम से आते ही वह उन्हें लंच सर्व कर देगा। लेकिन जब बाथरूम में काफी देर हो गई तो उसने सोचा कि कहीं वह कमरे में जाकर सो तो नहीं गए। वह उन्हें लंच के लिए बुलाने के लिए उनके रूम में पहुंचा लेकिन वहां हरमिंदर सिंह कोहली नहीं दिखे तो उसने बाथरूम चेक किया।

बाथरूम में पड़ी थी हरमिंदर सिंह की बॉडी
हरमिंदर सिंह कोहली ने बाथरूम का दरवाजा अंदर से लॉक नहीं किया था। ऐसे में हेल्पर ने जैसे ही दरवाजा खोला तो उसने देखा कि वह बाथरूम के फ्लोर पर गिरे पड़े हैं। इसके बाद उन्हें पड़ोसियों की मदद से तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। अभी तक इस मामले में नीलू कोहली ने कुछ नहीं कहा है।

26 मार्च को होगा अंतिम संस्कार
आपको बता दें कि नीलू कोहली की दोस्त वंदना अरोड़ा ने ये भी बताया कि हरमिंदर सिंह कोहली को डायबिटीज था लेकिन इसके चलते उन्हें और कोई दूसरी परेशानी नहीं थी। वह बिल्कुल नॉर्मल थे और उनका हेल्थ भी बिल्कुल ठीक था। वंदना अरोड़ा ने बताया कि हरमिंदर सिंह कोहली का अंतिम संस्कार आगामी 26 मार्च (रविवार) को होगा, क्योंकि उनका बेटा विदेश में रहता है और उसके भारत आने के बाद ही अंतिम संस्कार के नियम किए जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *