September 25, 2024

भूषण कुमार और जूनियर एनटीआर हैदराबाद में दिखे साथ

0

हैदराबाद

निर्माता भूषण कुमार इस समय अलग-अलग शैलियों और इंडस्ट्री में एक दर्जन से ज्यादा फिल्मों को नियंत्रित कर रहे हैं। इस महीने की शुरुआत में, फिल्म निर्माता ने निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की आगामी फिल्म पर आइकॉन स्टार, अल्लू अर्जुन के साथ अपने पहले सहयोग की घोषणा की। यह फिल्म साल 2025 में रिलीज होगी। वहीं, बीते दिन भूषण कुमार को जूनियर एनटीआर की अपकमिंग फिल्म 'एनटीआर 30' के मुहूर्त समारोह में भाग लेते हुए देखा गया, यह समारोह हैदराबाद में आयोजित किया गया था।

गौरतलब हो कि भूषण कुमार ने एक बेहतरीन भारतीय फिल्म बनाने के इरादे से हैदराबाद का दौरा किया था। हाल ही में उन्होंने प्रभास और अल्लू अर्जुन के साथ एक फिल्म की घोषणा की। वहीं, अब खबर है कि भूषण कुमार, जूनियर एनटीआर संग काम करने की योजना बने रहे हैं। यह खबरे बीते कुछ दिनों से इंडस्ट्री के गलियारों में तेजी से फैल रही हैं। वहीं अब 'एनटीआर 30' के मुहूर्त कार्यक्रम में भूषण कुमार की उपस्थिति ने इसे और तूल दे दी है।

कयास लगाया जा रहा है कि भूषण कुमार आने वाले दिनों में जूनियर एनटीआर संग अपने नए प्रोजेक्ट की घोषणा कर सकते हैं। इस पर सितारों से जुड़े एक सूत्र ने कहा है, 'अगर ऐसा होता है, तो यह निश्चित रूप से इंडस्ट्री के भीतर कुछ आग भड़काएगा।'

एनटीआर 30 की बात करें तो यह कोर्तला शिवा द्वारा निर्देशित है, और इसमें जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर लीड रोल में हैं। सैफ अली खान 2024 की गर्मियों में रिलीज के लिए तैयार हो रही इस एपिक एक्शन से भरपूर एंटरटेनर में नेगेटिव रोल अदा कर सकते हैं।  

जूनियर एनटीआर को लेकर खबर है कि एक प्रोजेक्ट पर उनकी निर्देशक प्रशांत नील से भी बात चल रही है, जिसकी अनाउंसमेंट महामारी के दौरान की गई थी। दूसरी ओर भूषण कुमार के पास आदिपुरुष, आत्मा और अल्लू अर्जुन के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म है। वह रणबीर कपूर, वरुण धवन और कार्तिक आर्यन जैसे अभिनेताओं के साथ बैंक रोल मेगा बजट हिंदी फिल्मों के लिए भी बातचीत कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *