September 25, 2024

आम आदमी पार्टी का महासदस्यता अभियान प्रारंभ

0

बालोद

राज्यसभा सांसद डॉ संदीप पाठक ने छत्तीसगढ़ में आम आदमी पार्टी की महासदस्यता अभियान का शंखनाद किया। उन्होंने बताया कि छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार पिछले 4 वर्षों तक सोती रही और चुनाव आने के ठीक पहले ऐसी घोषणाएं कर रही है जिसका मकसद सिर्फ वोट की कामना है। जो काम 4 साल पहले किया जाना चाहिए था वह काम अभी करने की कोशिश कर रही है। प्रदेश में शिक्षा, स्वास्थ्य की सेवाएं अभी भी लोगों की पहुंच से बाहर है। भ्रष्टाचार पर लगाम लगाना कांग्रेस सरकार के बस की बात नहीं। लोग जिस तरह बीजेपी शासन से त्रस्त थे वही हाल अब भी है।

रायपुर में आयोजित कार्यकर्ता प्रशिक्षण सम्मेलन में आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी, बुराड़ी दिल्ली विधायक संजीव झा, प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी और पार्टी के वरिष्ठ नेता सैकड़ों कार्यकतार्ओं सहित शामिल हुए। बालोद जिला आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष कमल कांत साहू ने बताया कि डॉ संदीप पाठक ने छत्तीसगढ़ में साफ सुथरी राजनीति का आगाज करते हुए सभी कार्यकर्ताओ को रिचार्ज कर दिया है।

सदस्यता अभियान में सम्पूर्ण छत्तीसगढ़ के प्रत्येक गांव में आम आदमी पार्टी की ग्राम समिति बनाई जाएगी। प्रत्येक गांव के घरों में आम आदमी पार्टी का झंडा लहराया जाएगा। कट्टर देशभक्त और कट्टर ईमानदार राजनीति प्रदेश में स्थापित करने के लिए लोगों को जागरूक किया जाएगा। भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए सिर्फ आम आदमी पार्टी को विश्वसनीय माना जाता है इसलिए अन्य पार्टी में घबराहट बढ?े लगी है। लेकिन अब छत्तीसगढ़ में अगली सरकार आम आदमी पार्टी की होगी।

रायपुर जैसे ही सम्मेलन बिलासपुर और कोंडागांव में भी आयोजित किया जा रहा है। 27 मार्च को कोंडागांव में होने वाले सम्मेलन में आम आदमी पार्टी जिला बालोद के सभी ब्लॉक अध्यक्ष और सर्कल इंचार्ज सम्मिलित होने जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed