September 25, 2024

राहुल ‘गांधी ‘फैमिली से आते हैं’, परिवार की पृष्ठभूमि के हिसाब से सजा देनी चाहिए -MP प्रमोद तिवारी

0

नई दिल्ली

राहुल गांधी की लोकसभा से सदस्यता खत्म हो चुकी है। अब कांग्रेस अपनी अगली रणनीति की तरफ बढ़ रही है। इस बीच कांग्रेस सांसद प्रमोद तिवारी ने राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता रद्द किए जाने को लेकर अजीब बयान दिया है। राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी ने कहा कि राहुल गांधी फैमिली से आते हैं, इसलिए सजा देते वक्त यह विचार किया जाना जरूरी था। उन्होंने कहा कि अगर दो साल से कम की सजा होती तो उनकी लोकसभा सदस्यता बच जाती।

एक टीवी इंटरव्यू में कांग्रेस से राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी ने राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता रद्द किए जाने को लेकर अजीबो-गरीब बयान दिया है। उनका कहना है कि राहुल गांधी फैमिली से आते हैं। उनको सजा देने से पहले उनके परिवार की पृष्ठभूमि पर गौर किया जाना चाहिए था। किसी सम्मानित व्यक्ति को सजा देने से पहले उसकी और परिवार के बारे में देखना चाहिए। अगर राहुल गांधी को कम से कम सजा मिल जाती तो उनकी लोकसभा सदस्यता नहीं जाती।

मुझे बोलने नहीं दिया, मैं नहीं डरता

राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि उन्होंने मोदी सरकार के भ्रष्टाचार के बारे में सवाल किया। लेकिन, लोकसभा में उन्हें बोलने नहीं दिया गया। मैं किसी से नहीं डरता। राहुल ने एक बार फिर गौतम अडानी प्रकरण पर मोदी सरकार को निशाने पर लिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed