September 24, 2024

रायपुर से गिरफ्तार आरोपी अमृतपाल समर्थक उसी के गांव का

0

रायपुर

दो दिन पूर्व अमृतपाल के समर्थन में रैली निकालने वाले गिरफ्तार किए गए लोगों में एक युवक अमृतपाल के गांव का ही निवासी बताया गया है। यह जानकारी मिलने पर पुलिस अब उसकी पूरी छानबीन में और अधिक जानकारी जुटाने में लगी हुई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार युवक हरविंदर सिंह संधू खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल के गांव का ही रहने वाला बताया गया है। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है कि हरविंदर कब पंजाब गया था। गांव में उसकी मुलाकात अमृतपाल से हुई थी या नहीं इसकी जांच की जा रही है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार चारों आरोपियों के बैंक खाते की भी जांच की जाएगी। इतना ही नहीं अगर पैसे बाहर से आए हैं तो वह कौन है। उसे किस मद में खर्चा किया गया है।

उल्लेखनीय है कि अमृतपाल के समर्थन में रैली निकालने वालों में से पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। हालांकि यह पता नहीं चल पाया है कि इन लोगों ने किसके कहने पर रैली निकाली थी। पुलिस आरोपियों के मोबाइल डिटेल निकाल रही है। जांच में कई चैट डिलीट निकाल रही है। रायपुर एडिशनल एसपी अभिषेक माहेश्वरी का कहना है कि आरोपियों के मोबाइल फोन जब्त किए गए हैं। जांच की जा रही है। फोन के वाट्सएप ग्रुप सहित अन्य की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *