September 25, 2024

बच्चों के इलाज से परेशान थे, पूरे परिवार ने जहर खाकर दे दी जान

0

हैदराबाद
हैदराबाद में बेहद दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां एक परिवार के चार लोगों ने खुदकुशी कर ली। इसमें पति-पत्नी और उनके दो बच्चे शामिल हैं। बच्चों की उम्र 9 साल और पांच साल बताई गई है। पुलिस का कहना है कि अब तक की जांच से ऐसा ही लगता है कि खुदकुशी की गई है। मृतकों के नाम सतीश, वेधा, निशिकेत और निहाल हैं।

पुलिस को शनिवार की दोपहर में घटना की जानकारी मिली थी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि दंपती ने खुदकुशी के लिए पोटेशियम साइनाइड जैसे तेज जहर का इस्तेमाल किया था। उनके दोनों बच्चे मानसिक दिव्यांग थे। बताया जा रहा है कि अस्पताल के चक्कर लगाकर परेशान थे लेकिन कोई भी पॉजिटिव रिजल्ट नहीं मिल रहा था। उनके बच्चे ठीक नहीं हो रहे थे।

कुशाइगुडा थाने के इंस्पेक्टर पी वेंकटेशवारलू ने कहा, पता चला है कि दोनों ही बच्चों को स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतें थीं। इलाज के बावजूद उन दोनों में कोई सुधार नहीं हो रहा था। परेशान होकर दंपती ने खुद भी जान दी और बच्चों को भी मौत के हवाले कर दिया। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है एक दिन पहले ही चारों क मौत हुई थी लेक  पुलिस को अगले दिन दोपहर में जानकारी मिली। बता दें कि इसी महीने पुणे में एक ऐसी ही घटना हुई थी। यहां 44 साल के एक आईटी प्रोफेशनल ने अपनी 40 साल की पत्नी और 8 साल के बच्चे के साथ खुदकुशी कर ली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *