September 25, 2024

भोपाल पहुँचने ने पर जेपी नड्डा का भव्य स्वागत,कार्यकर्ताओं को दिया ‘200 पार’ का मंत्र

0

भोपाल.

भारतीय जनता पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा रविवार को भोपाल दौरे पर हैं। सुबह करीब साढ़े दस बजे विमान से उनका भोपाल आगमन हुआ। स्‍टेट हैंगर पर सीएम शिवराज सिंह चौहान, भाजपा के प्रदेश प्रभारी पी मुरलीधर राव, प्रदेशाध्‍यक्ष वीडी शर्मा, केंद्रीय मंत्री ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया समेत पार्टी के अनेक नेताओं व कार्यकर्ताओं ने उनका आत्‍मीय स्‍वागत किया। नड्डा ने स्वागत समारोह में कहा कि जिस तरह से यहां मेरा स्वागत हुआ, उत्साह देखा, यह उत्साह आने वाले समय का संदेश दे रहा है। इस उत्साह को लक्ष्य में बदलकर इस बार 200 पार करना है।

 
राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा प्रदेश सरकार की लाडली बहना योजना को क्रांतिकारी कदम बताया। उन्होंने कहा कि बहनों के स्वाभिमान की दिशा में यह मील का पत्थर साबित होगी। ये बताता है की समाज के सशक्तिकरण के लिए हमारे कार्यक्रम किस तरह लक्षित होते हैं। हम सभी वर्ग, सभी समाज को समानता के साथ आगे लेकर बढ़ रहे हैं। गांव, गरीब, वंचितों के साथ प्रदेश की बहनों के सशक्तिकरण के लिए शिवराज जी लाड़ली बहना योजना लेकर आये हैं। मैं उन्हें और प्रदेश वासियों को बधाई देता हूं। उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जमकर तारीफ की।  

स्वागत समारोह में जेपी नड्‌डा ने कहा कि राजा भोज की नगरी में आना मेरा सौभाग्य है। उन्‍होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि इस बार 200 पार करना है। यह संकल्‍प लें कि 51 प्रतिशत से ज्यादा वोट से हम मध्य प्रदेश में आएंगे। जेपी नड्डा ने शिवराज सरकार की लाडली बहना योजना को क्रांतिकारी कदम बताया। उन्‍होंने कहा कि बहनों के स्वाभिमान की दिशा में यह मील का पत्थर साबित होगी।

इसके बाद जेपी नड्डा पार्टी के नेताओं के साथ भोपाल के गांधीनगर मंडल के सनसिटी स्थित बूथ क्रमांक 53 में पहुंचे, जहां उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुना। इसके उपरांत वह नवीन प्रदेश कार्यालय का भूमिपूजन, संभागीय बूथ अध्यक्ष सम्मेलन, प्रबुद्धजन समागम एवं प्रदेश कोर कमेटी की बैठक समेत कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए जेपी नड्डा का यह दौरा काफी अहम माना जा रहा है।

यह है कार्यक्रम

जेपी नड्डा दोपहर 1.55 बजे नवीन भाजपा प्रदेश कार्यालय का भूमि पूजन करेंगे। नड्डा 2.45 बजे मोतीलाल नेहरू स्टेडियम (लाल परेड ग्राउंड) में भोपाल एवं नर्मदापुरम संभागों की 36 विधानसभाओं के बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे, जिसमें 20 हजार से अधिक लोग शामिल होंगे। शाम पांच बजे कुशाभाऊ ठाकरे कन्वेंशन हाल में प्रबुद्धजन समागम को संबोधित करेंगे और शाम सात बजे भाजपा प्रदेश कार्यालय में प्रदेश कोर कमेटी की बैठक को संबोधित करेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *