September 24, 2024

Taapsee Pannu मुसीबतों में इंदौर में केस दर्ज की मांग, ये है मामला

0

इंदौर

बॉलीवुड की जानी मानी और बेबाक एक्ट्रेस ताप्सी पन्नू इन दिनों मुसीबतों में घिरी हुई नजर आ रही है। दरअसल हिंदू देवी देवताओं का अपमान करने और अश्लीलता फैलाने पर उनके खिलाफ इंदौर में शिकायत दर्ज करने की मांग की गई है। यह मांग संस्था हिंद रक्षक द्वारा की गई है।

Taapsee Pannu के खिलाफ हिंद रक्षक संगठन ने की मांग

दरअसल, छत्रीपुरा पुलिस को हिंद रक्षक संगठन के संयोजक एकलव्य सिंह गौर एक शिकायत पत्र दिया गया है जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की है। उनका कहना है कि अगर केस दर्ज नहीं किया गया तो प्रदर्शन विरोध किया जाएगा।

छत्रीपुरा थाना पुलिस को हिंद रक्षक संगठन के संयोजक एकलव्य सिंह गौड़ ने शिकायत पत्र दिया है। इसमें लिखा है कि 14 मार्च 2023 को अभिनेत्री तापसी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया है। इसमें वह अशोभनीय कपड़े पहने हुए है और हमारी आराध्य देवी लक्ष्मी माता का लाकेट गले में पहन रखा है। यह कृत्य स्प्ष्ट रूप से सनातन धर्म की भावनाओं को अपमानित करने का कुप्रयास है। सुनियोजित रूप से सनातन धर्म और संस्कृति को नीचा दिखाने के प्रयास करती इस अभिनेत्री के खिलाफ तत्काल आवश्यक कार्रवाई की जाए।

पुलिस ने आवेदन लेकर शुरू की जांच

संगठन के युवाओं में तापसी पन्नू के खिलाफ आक्रोश है। मामले में पुलिस ने आवेदन लेकर जांच शुरू कर दी है। साथ ही कहा कि अगर केस दर्ज नहीं किया गया तो विरोध स्वरूप प्रदर्शन किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *