September 24, 2024

अतीक, अशरफ और अली नैनी जेल में रखेंगे रोजा, पहली बार एक साथ बंद हैं बाप-बेटा-भाई; देर रात बदली गई सेल

0

 प्रयागराज

प्रयागराज की नैनी सेंट्रल जेल में अतीक, अशरफ और अतीक के बेटे अली ने रोजा रखने की इच्छा जताई है। तीनों ने जेल अफसरों से कहा है कि उन्हें रोजा रखना है, ऐसे में सहरी के वक्त कुछ खाने, पानी और अन्य चीजों का इंतजाम करा दिया जाए। अली जेल में पहले से रोजा रख रहा है। बरेली जेल में अशरफ ने भी रोजा रखा था। अतीक साबरमती जेल से निकला गुटखा या पान खाए था। मंगलवार सुबह भी जिन लोगों ने अतीक को देखा यही बताया कि वह रोजा नहीं था। अब नैनी जेल पहुंचने पर अतीक ने भी रोजा रखने की बात कही है।

इस बीच नैनी सेंट्रल जेल में देर रात अशरफ की बैरक बदलनी पड़ी। पहले अशरफ को सर्किल नंबर दो के चार नंबर हाई सिक्योरिटी सेल में भजा गया था। वहां अंधेरा था। बिजली नहीं थी। ऐसे में अशरफ ने कहीं और शिफ्ट करने की बात कही। इसके बाद उसे सेल नंबर छह में शिफ्ट किया गया। जेल अफसरों के निर्देश पर उस सेल में सीसीटीवी कैमरे लगाए गए। इससे पहले अशरफ ने नंबरदार से बैग उठवाया तो कहासुनी हुई। हालांकि जेल अफसरों ने कहासुनी की बात से इनकार किया है। रात में अशरफ ने दाल, चावल और दही मंगाई।

पहली बार एक ही जेल में बंद हैं बाप-बेटा और भाई
नैनी सेंट्रल जेल की हाई सिक्योरिटी बैरक एक बार फिर माफिया अतीक अहमद, उसके भाई अशरफ के ठिकाने की गवाह बन गई। अतीक और अशरफ तो कई बार नैनी सेंट्रल जेल में साथ रह चुके हैं, लेकिन ऐसा पहली बार है जब अतीक का दूसरे नंबर का बेटा अली भी केंद्रीय कारागार नैनी में साथ है। हालांकि तीनों को अलग-अलग बैरक में रखा गया है लेकिन पिता-पुत्र और अतीक का भाई एक साथ पहली बार जेल में हैं। इसके अलावा केंद्रीय कारागार नैनी माफिया अतीक का पुराने घर सरीखा रहा है। यहां उसके गैंग के मेंबर, करीबी बहुत सारे बंद हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *