September 24, 2024

अकैडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेस कमिटी का हिस्सा बनीं प्रियंका चोपड़ा

0

हॉलीवुड

बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस अकैडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेस की सदस्यों में शामिल हो गई हैं। प्रियंका चोपड़ा 'एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेस' के एक्टर्स ब्रांच के एग्जेक्यूटिव कमिटी का हिस्सा बन चुकी हैं। यहां बता दें कि 'एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेस'की मेंबरशिप बोर्ड ऑफ गवर्नर्स के इन्विटेशन के आधार पर ही मिलती है।

यहां यह भी आपको बता दें कि मेंबरशिप के लिए सदस्यता ऑस्कर में नॉमिनेशन पाकर भी ली जा सकती है। अकैडमी के लिए सदस्यता 17 कैटिगरी में बंटी है, जो मोशन पिक्चर्स के अलग-अलग फील्ड को रिप्रजेंट करता है।

प्रियंका की फिल्म 'वाइट टाइगर' ऑस्कर में नॉमिनेटेड थी
बता दें कि प्रियंका चोपड़ा स्टारर फिल्म 'वाइट टाइगर' ऑस्कर में नॉमिनेटेड थी, जिसे उन्होंने प्रड्यूस भी किया था। जल्द ही प्रियंका चोपड़ा रूसो ब्रदर्स की 'सीटाडेल' में नजर आएंगी जो प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। इसके अलावा उनकी अगली फिल्म Love Again है।

इसके अलावा Purple Pebble Pictures के तहत प्रियंका चोपड़ा फर्स्ट लुक डील पर अमेज़न स्टूडियो के साथ भी पार्टनरशिप कर रही हैं। इसके अलावा इस वक्त प्रियंका स्ट्रीमर के लिए ग्लोबल फीचर्स और टीवी कॉन्टेंट को लेकर प्लान भी बना रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *