September 22, 2024

पटना बुलडोजर एक्शनः सतर्कता से टला खतरा, नेपालीनगर में बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए जुटे थे अपराधी

0

 पटना
 
पटना के नेपाली नगर में तीन और चार जुलाई को प्रशासन द्वारा अतिक्रमण कर बनाए गए अवैध घरों को गिराने के लिए जहां एक ओर बुलडोजर चलाया जा रहा था, वहीं अपराधी बड़ी घटना को अंजाम देने वाले थे। बड़ी संख्या में हथियारबंद अपराधी तीन जुलाई को जयप्रकाश नगर के एक मकान में ठहरे हुए थे। इनमें दो अपराधी भोजपुर के तरारी थाना क्षेत्र से आए थे। स्पेशल ब्रांच की गोपनीय रिपोर्ट में इसका खुलासा हुआ है।

अपराधियों का सरगना अपने साले के मकान को बचाने के लिए हथियार के साथ आया था। अपराधी किसी घटना को अंजाम देते उससे पहले ही डीएम और एसएसपी को स्पेशल ब्रांच द्वारा सूचना दे दी गई। पुलिस कुछ कार्रवाई करती उससे पहले अपराधी मौके से भागने में सफल हो गए।

स्पेशल ब्रांच की गोपनीय रिपोर्ट में कहा गया है कि तीन जुलाई को राजीव नगर थाना क्षेत्र के जयप्रकाश नगर रोड नंबर-03 के एक मकान में भोजपुर के दो कुख्यात अपराधी जो तरारी थाना कांड संख्या-170/19 (अपहरण से संबंधित) दर्ज हैं। नेपाली नगर में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के समय दियारा से भी कई अपराधी आए थे। दियारा के एक गैंग के दो अपराधी राजीवनगर थाने के पीछे एक मेडिकल स्टोर के बगल में कुछ लोगों के साथ बैठे देखे गए थे। इन दोनों पर पुलिस पर हमले के आरोप में राजीवनगर थाने में प्राथमिकी दर्ज है। गुरुवार को पटना सदर के एसडीओ ने राजीवनगर थाने में जब्त मोबाइल पर अनुसंधान किया। अनुसंधान में यह बात सामने आई है कि चार ऐसे लोग हैं, जिन्होंने जमीन के धंधे से अकूत संपत्ति कमाई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *