September 23, 2024

‘भाग्य लक्ष्मी’ के सीक्वेंस में राधा, कृष्ण के अवतार में नजर आएंगे ऐश्वर्या और रोहित

0

मुंबई

जी टीवी का शो ‘भाग्य लक्ष्मी’ अपने प्रीमियर से ही कई अच्छी वजहों से सुर्खियों में रहा है। इस शो के लीड एक्टर्स ऐश्वर्या खरे और रोहित सुचंती यानी हमारे अपने रुरिश्मी दर्शकों के दिलों में जगह बनाकर घर-घर में जाने-पहचाने नाम बन गए हैं। हाल के एपिसोड्स से दर्शकों ने देखा कि किस तरह ऋषि को लक्ष्मी के लिए अपने प्यार का एहसास होता है और वो लक्ष्मी के सामने अपने जज्बात जाहिर करता है।

जहां इस शो में आने वाला होली सीक्वेंस अपने रोमांचक ट्विस्ट्स और टर्न्स के साथ दर्शकों में भारी उत्सुकता जगाएगा, वहीं ऋषि और लक्ष्मी, राधा एवं कृष्ण के अभूतपूर्व अवतार में आकर अपने फैंस को चैंका देंगे। इन कलाकारों ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें ऐश्वर्या मरून कलर का लहंगा पहनी नजर आ रही हैं और रोहित भगवान कृष्ण की तरह वेशभूषा पहने, हाथों में बांसुरी लिए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि उनका यह लुक एक ड्रीम सीक्वेंस के लिए है लेकिन उनके फैंस अपना उत्साह रोक नहीं पा रहे हैं क्योंकि लंबे समय बाद वो अपनी फेवरेट जोड़ी को आॅनस्क्रीन इस तरह देख पा रहे हैं, जिसमें वो लड़ रहे हैं।

ऐश्वर्या बताती हैं कि मैं इस आगामी सीक्वेंस को लेकर बेहद उत्साहित हूं, जिसमें ऋषि और मैं, राधा और कृष्ण के लुक में नजर आएंगे। इन वर्षों में दर्शकों ने ‘रिश्मी’ को बहुत प्यार दिया है और हम उनके लिए नई-नई चीजें आजमाते रहते हैं। एक एक्टर के तौर पर मुझे इस बात की वाकई बहुत खुशी है कि मुझे अलग-अलग लुक्स एवं स्टाइल्स के साथ प्रयोग करने का मौका मिलता है। उधर ऋषि बताते हैं कि मुझे याद है बचपन में मेरी मां हर जन्माष्टमी पर मुझे भगवान कृष्ण की तरह ड्रेस पहनाती थीं और अब इतने सालों बाद मुझे एक बार फिर इस शो के लिए भगवान कृष्ण की तरह सजने का मौका मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *