September 23, 2024

जान कुमार शानू ने कहा सुट्टा नामक ट्रैक के लिए काम करने के दौरान काफी कुछ सीखने को मिला

0

मुंबई
दिग्गज प्लेबैक सिंगर कुमार शानू के बेटे और प्लेबैक सिंगर जान कुमार शानू ने कंपोजर-सिंगर अर्को प्रावो मुखर्जी के साथ सुट्टा नामक ट्रैक के लिए कोलैबोरेट किया है। जान कुमार शानू ने कहा कि इस सॉन्ग से उन्हें काफी कुछ सीखने को मिला है, क्योंकि इस गाने ने उन्हें म्यूजिक की एक पूरी नई शैली से अवगत कराया। सुट्टा एक पेप्पी पार्टी ट्रैक है। जान ने अर्को प्रावो मुखर्जी के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात की।

ट्रैक एक आरएंडबी सिंगल है। सॉन्ग के रिलीजिंग को लेकर जान ने कहा, मेरे मेरे अपकमिंग सॉन्ग का नाम सुट्टा है और यह एक ऐसा गाना है जो बहुत अलग है। यह उन चीजों से बहुत अलग है जो मैं आमतौर पर करता हूं। उन्होंने आगे कहा, अर्को दा के साथ काम करने का अनुभव ईमानदारी से किसी सपने के सच होने से कम नहीं था, क्योंकि आर्को दा उन लोगों में से एक रहे हैं, जो बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाते रहे हैं। वे अद्भुत हैं और मैं उनके काम पर टिप्पणी करने के लिए बहुत छोटा हूं। मैं अर्को दा के गानों का बड़ा फैन हूं।

गाने पर काम करने के दौरान अपने सीखने के अनुभव के बारे में बात करते हुए, सिंगर ने कहा, इस गाने के दौरान मैंने बहुत कुछ सीखा, मैंने सीखा कि संगीत की एक पूरी शैली है जिसे मैं एक्सप्लोर करने के लिए यहां हूं और ईमानदारी से कहूं तो अर्को दा ही वह कारण है जिससे मैंने यह कदम उठाया। इस अलग और हिप हॉप शैली में मैंने गाना गाया है। गाना रिकॉर्ड करते समय दादा से यह अद्भुत सीख मिली।

उन्होंने कहा, दादा ने मुझे बहुत सी चीजें सिखाईं जो मैं कर सकता हूं। जब आप अर्को दादा जैसे महान शख्यित से मार्गदर्शन पाते है, तो आत्मविश्वास बढ़ता है। वे मुझे टिप्स देते थे, वे मुझे सलाह हैं, जो मेरे व्यक्तित्व में निखार लाता था। यह एक शानदार अनुभव रहा। हमने इस वीडियो को कश्मीर में शूट किया और मुझे स्पष्ट रूप से याद है क्योंकि यह मेरे जीवन की सबसे आश्चर्यजनक यात्राओं में से एक है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *