September 23, 2024

अर्जुन तेंदुलकर को मिल सकता है IPL 2023 में डेब्यू का मौका? रोहित शर्मा ने दिया दे टूक जवाब

0

नई दिल्ली

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर पिछले कुछ समय से कड़ी मेहनत कर रहे हैं, मगर उन्हें फिर भी बड़े मंच पर क्रिकेट खेलने का मौका नहीं मिल रहा है। अर्जुन पिछले 2 साल से आईपीएल में मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा हैं, मगर उन्हें अभी तक डेब्यू करने का मौका नहीं मिला है। एमआई ने सबसे पहले उन्हें आईपीएल 2021 में 20 लाख के बेस प्राइज में अपनी टीम में शामिल किया था, वहीं 2022 में उन्होंने अर्जुन को 30 लाख में खरीदा था। जब मुंबई के कप्तान से अर्जुन तेंदुलकर के डेब्यू को लेकर सवाल किया तो उन्होंने दो टूक जवाब दिया है।
 

टूर्नामेंट से पहले की गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित शर्मा ने कहा 'अच्छा सवाल है। उम्मीद कर सकते हैं।' मुंबई इंडियंस के कोच मार्क बाउचर भी इस कार्यक्रम में मौजूद थे, उन्होंने इस मुद्दे पर कहा कि अर्जुन ने अपनी गेंदबाजी से कई लोगों को प्रभावित किया है और अगर वह तैयार हैं तो निश्चित रूप से चयन के लिए उनके नाम पर विचार किया जाएगा।

हेड कोच ने कहा 'अर्जुन हाल ही में एक चोट से उबरे हैं, वह आज रात खेलने जा रहा है। उम्मीद है कि हम देख सकते हैं कि वह क्या कर सकता है। मुझे लगता है कि वह पिछले 6 महीनों में बहुत अच्छी क्रिकेट खेल रहा है, खासकर गेंदबाजी के मामले में। इसलिए हाँ, अगर हम उसे चयन के लिए उपलब्ध करा सकते हैं, तो यह हमारे लिए बहुत अच्छा होगा।'
 
बाउचर ने टूर्नामेंट के दौरान कुछ मैचों के लिए रोहित को आराम देने की संभावना के बारे में भी बात। टीम इंडिया को आईपीएल के तुरंत बाद इस साल वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल और एशिया कप व वर्ल्ड कप जैसे टूर्नामेंट भी खेलने हैं।

बाउचर ने कहा 'जहां तक रोहित को आराम देने की बात है तो वह कप्तान हैं। उम्मीद है कि वह किसी तरह की फॉर्म में आ जाएगा और उम्मीद है कि वह आराम नहीं करना चाहेगा, लेकिन जो भी स्थिति होगी, हम उसके अनुकूल होंगे।'

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *