September 23, 2024

केजरीवाल रोज पीटते हैं छाती, शाह का AAP चीफ पर बड़ा अटैक; सिसोदिया-जैन पर पूछा सवाल

0

नई दिल्ली

गृहमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर बड़ा अटैक किया है। आम आदमी पार्टी (आप) की ओर से जांच एजेंसियों के दुरुपोग का आरोप लगाए जाने को लेकर पलटवार करते हुए शाह ने पूछा कि क्यों मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन को जमानत नहीं मिल पा रही है? उन्होंने 'आप' के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि केजरीवाल रोज छाती पीटते हैं, लेकिन मामला कोर्ट में हैं।

अमित शाह से विपक्ष के उन आरोपों को लेकर सवाल किया गया था जिनमें कहा जा रहा है कि सीबीआई और ईडी का दुरुपयोग करते हुए विपक्षी नेताओं को परेशान किया जा रहा है। अमित शाह ने जवाब देते हुए केजरीवाल पर भी पलटवार किया। गृहमंत्री ने कहा, 'केजरीवाल भी रोज छाती पीटते हैं। भइया से सारे निर्दोष हैं तो जैन साहब कितने समय से अंदर है, क्यों बेल नहीं होता। सिसोदिया कितने समय से अंदर है, क्यों बेल नहीं होता है। इस देश में अदालते हैं, सबने अपना केस लेकर अदालत के सामने जाना चाहिए। एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप लगाने के लिए मैं कांग्रेस के मित्रों को कहना चाहता हूं कि एक अंगुली किसी की तरफ करोगे तो चार अंगुली आपकी तरफ होता है, यह ध्यान रखना।'

गौरतलब है कि 'आप' के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन पिछले साल मई से ही मनी लॉन्ड्रिंग के एक केस में जेल में बंद हैं। दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री और अरविंद केजरीवाल के सबसे करीबी नेता मनीष सिसोदिया को इस साल 26 फरवरी को शराब घोटाले के आरोप में गिरफ्तार किया गया। दिल्ली के मुख्यमंत्री इन आरोपों को झूठा बताते हुए केंद्र सरकार पर हमलावर हैं। वह इसे एजेंसियों के दुरुपयोग का मामला बताकर सहानुभूति बटोरने की कोशिश कर रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *