September 23, 2024

9 साल की ‘इंस्टा क्वीन’ ने तौलिये से लटककर दी जान, पिता ने कहा था ‘घर जाकर पढ़ाई कर लो’

0

तमिलनाडु
दर्दनाक खबर तमिलनाडु के पेरियाकुप्पम (Periyakuppam) जिले से सामने आई है। यहां एक पिता ने अपनी 09 साल की बेटी प्रतीक्षा को पढ़ाई करने की बोल दिया। इस बात से गुस्से में आई प्रतीक्षा नाम की एक 09 साल की बच्ची ने तौलिये से लटकर अपनी जान दे दी। बता दें, 09 साल की प्रतीक्षा अक्सर सोशल मीडिया पर अपने वीडियो अपलोड करती थी। इसके चलते उसके पड़ोसी प्यार से उसे 'इंस्टा क्वीन' कहते थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कृष्णमूर्ति ने अपनी 9 साल की बेटी प्रतीक्षा को अपनी ससुराल के पास खेलते हुए देखा।

इस पर उन्होंने प्रतीक्षा को घर जाकर पढ़ाई करने के लिए बोल दिया। साथ ही, उसे घर की चाबी भी दे दी। इसके बाद कृष्णमूर्ति अपनी बाइक में पेट्रोल भरवाने के लिए चले गए थे। रात करीब सवा आठ बजे कृष्णमूर्ति वापस अपने घर पहुंचे तो देखा कि घर अंदर से बंद है। इसपर उन्होंने अपनी बेटी प्रतीक्षा को आवाज लगाई और दरवाजा खोलने के लिए कहा। इस दौरान प्रतीक्षा ने कोई जवाब नहीं दिया, तो कृष्णमूर्ति घबरा गए और पीछे की खिड़की तोड़कर अंदर गए तो देखा कि उनकी बेटी गले में तौलिये से लटकी हई थी और छटपटा रही थी। कृष्णमूर्ति ने आनन फानन में घर का दरवाजा तोड़ा और उसे बेहोशी की हालत में सरकारी अस्पताल ले जाया गया।इलाज के दौरान 9 साल की प्रतीक्षा ने दम तोड़ दिया। इस मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। प्रतीक्षा अक्सर सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करती थी। जिसके बाद उसके पड़ोसी प्यार से उसे 'इंस्टा क्वीन' कहने लगे थे। बता दें, ऐसा एक मामले बीते साल भी उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सामने आया था।

 चिट्ठी में लिखा, 'सॉरी भाई, हमारी मजबूरी है' मोबाइल पर गेम खेलने से मना करने 10 साल के बच्चे ने खुदकुशी कर ली थी। मां की डांट से नाराज होने के बाद मासूम ने यह खौफनाक कदम उठाया था।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *