September 22, 2024

क्या महेंद्र सिंह धोनी खेलेंगे गुजरात टाइटन्स के खिलाफ आईपीएल 2023 का ओपनिंग मैच? सीएसके सीईओ ने दिया अपडेट

0

 नई दिल्ली

भारतीय क्रिकेट फैन्स को जिसका बेसब्री से इंतजार था, वह घड़ी बस आ ही गई है। आज से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 16वें सीजन का आगाज होना है। पहला मैच चार बार की चैम्पियन चेन्नई सुपरकिंग्स और डिफेंडिंग चैम्पियन गुजरात टाइटन्स के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर खेला जाना है। इस मैच से पहले सीएसके फैन्स की चिंता तब बढ़ गई, जब खबरें आईं कि कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बाएं पैर के घुटने में चोट लग गई है। ऐसी खबरें आ रही थीं कि धोनी पहला मैच नहीं खेल पाएंगे, इस पर अब सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन ने अपडेट दिया है।

विश्वनाथन ने पीटीआई पर कहा, 'जहां तक मुझे पता है, कप्तान 100 फीसदी फिट हैं, इसके अलावा मुझे किसी और डेवलपमेंट के बारे में नहीं पता है।' अगर धोनी नहीं खेल पाते हैं, तो ऐसे में विकेटकीपर की भूमिका डेवोन कॉनवे संभाल सकते हैं। कॉनवे अगर पारी का आगाज नहीं करते हैं, तो ऐसे में अंबाती रायुडू और ऋतुराज गायकवाड़ ऐसा करते नजर आ सकते हैं।

अगर धोनी नहीं खेलते हैं, तो ऐसे में कप्तानी कौन करेगा? इसको लेकर सस्पेंस बना हुआ है। बेन स्टोक्स को धोनी के उत्तराधिकारी के रूप में देखा जा रहा है और माना जा रहा है कि सीएसके उन्हें फ्यूचर कप्तान के तौर पर तैयार करेगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed