September 23, 2024

नाबालिग को भगाकर ले जाने वाले पर क्यों मेहरवान है कोतवाली पुलिस

0

घटना के दो माह बाद भी आरोपी का सुराग नहीं, माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल
छतरपुर

फूलादेवी मार्ग छतरपुर में रहने वाले राकेश सेन की नाबालिग पुत्री को मोहल्ले का ही एक युवक बहला फुसलाकर भगा ले गया, लेकिन कोतवाली पुलिस न तो युवती को दस्तयाव कर पाई है और न ही उसको भगाकर ले जाने वाले युवक को गिरफ्तार कर पाई है। युवती का पता न चलने से उसके माता-पिता का रो रोकर बुरा हाल है।

पीडि़त राकेश सेन ने बताया कि उसकी पुत्री जिसकी उम्र करीब 15 साल 3 माह है उसे मोहल्ले का ही एक युवक दिनांक 30 जनवरी 2023 को भगाकर ले गया है। जिस दिन युवती घर से गायब है उसी दिन से मोहल्ले का एक युवक भी लापता है, जिससे यह संदेह है कि उक्त युवक ही मेरी पुत्री को भगाकर ले गया है। घटना की रिपोर्ट दूसरे दिन 1 फरवरी को सिटी कोतवाली में की गई थी जिसमें मेरे द्वारा आरोपी का नाम भी बताया गया था लेकिन पुलिस ने न तो उसका एफआईआर में उल्लेख किया और न ही उसका पता लगाने के लिये उसके माता पिता पर दबाव बनाया, जिससे आरोपी का कोई पता नहीं चल रहा है। राकेश ने अपनी पुत्री के जानमाल का खतरा होने की आशंका जाहिर करते हुये बताया कि अगर पुलिस संदेही के माता-पिता पर दबाव बनाये तो मेरी पुत्री को आरोपी के चंगुल से मुक्त कराया जा सकता है लेकिन न जाने क्यों पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं करना चाह रही है। पीडि़त राकेश सेन ने नवागत पुलिस अधीक्षक से लापता युवती का पता लगाकर आरोपी के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई किये जाने की मांग की है।

कोतवाली के काट रहा है चक्कर
पीडि़त राकेश सेन ने बताया कि वह अपनी लापता पुत्री का पता लगवाने के लिये आये दिन कोतवाली के चक्कर काट रहा है लेकिन पुलिस न तो युवती का पता लगा रही है और न ही कोई संतोषजनक दबाव दे रही है, जिससे ऐसा लगता है कि पुलिस आरोपी से मिल चुकी है वरना क्या कारण है कि घटना के दो माह बाद भी पुलिस आरोपी का नाम बताने के बावजूद उसे नहीं पकड़ पा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *