September 23, 2024

सासाराम-नालंदा के बाद मुजफ्फरपुर में भी झड़प, उपद्रवियों ने मुर्गी फार्म फूंका, पुलिस कर रही कैंप

0

 मुजफ्फरपुर
बिहार में बीते दो दिनों से बवाल की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। पहले सासाराम फिर बिहारशरीफ और अब मुजफ्फरपुर में भी दो पक्षों में झड़प की खबर सामने आई है। सकरा थाना क्षेत्र के रामपुर बखरी गांव में दो पक्षों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद नौबत मारपीट और झड़प चल पहुंच गई। इसी दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के मुर्गी फार्म में आग लगा दी। जिसके बाद मामला और गंभीर गहो गया।

गांव में पुलिस कर रही कैंप
घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया। और अब पूरे गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पुलिस के आला अफसर गांव में कैंप कर रहे हैं। गांव में भारी तनाव पसरा है। पुलिस के अफसर गांववालों से वार्ता माहौल को शांतिपूर्ण बनाए रखे हैं। फिलहाल स्थिति कंट्रोल में है। घटना बीती रात की है।

सासाराम-नालंदा में भारी पुलिस बल तैनात
सासाराम और नालंदा में हुए उपद्रव के बाद से दोनों शहरों में भारी पुलिस बल तैनात है। बावजूद इसके शनिवार को एक बार फिर से सासाराम में बम ब्लास्ट हो गया। दिसमें 6 लोग जख्मी हो गए। वहीं नालंदा में फायरिंग की घटना सामने आई है। अब तक दोनों घटनों में 50 से ज्यादा लोग की गिरफ्तारी हो चुकी है। शुक्रवार को रामनवमी के बाद शोभायात्रा के दौरान पथराव किया गया था। जिसमें 18 लोग जख्मी हो गए थे। और कई पुलिसवालों को भी चोटें आई थीं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *