September 24, 2024

उद्धव को लगेगा और झटका? MVA की रैली में नहीं पहुंचे नाना पटोले, संजय राउत ने बोल दिया ‘झूठ’

0

 मुंबई
महाविकास अघाड़ी की छत्रपति संभाजीनगर में रविवार को हुई रैली में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के चीफ नाना पटोल के ना पहुंचने से तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। वहीं इस बारे में उद्धव गुट के नेताओं ने सफाई पेश की है। उनका कहना है कि स्वास्थ्य कारणों से नाना पटोले रैली में नहीं पहुंच सके। दावा किया गया कि वह अपने आवास पर ही आराम कर रहे हैं। वहीं नाना पटोले दिल्ली पहुंच गए और उन्होंने कहा कि वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं।

बता दें कि सावरकर को लेकर भी हाल में महाविकास अघाड़ी के अंदर उथल-पुथल देखने को मिली थी। नाना पटोले के रैली में ना पहुंचने पर भाजपा ने भी तंज कसा और कहा कि इस गठबंधन में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। वहीं कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता अतुल लोंधे ने कहा, 'नाना पटोले राहुल गांधी की सजा के खिलाफ सूरत कोर्ट में अर्जी डालने के लिए जाने वाले थे। इसीलिए वह रैली में नहीं आ पाए।' उन्होंने इस बात से इनकार किया कि पटोले किसी बात को लेकर एमवीए से नाराज हैं।

वहीं शिवसेना (यूबीटी) के मुख्य प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि पटोल की तबीयत ठीक नहीं थी इसलिए वह रैली मे नहीं आ पाए। उन्होंने कहा कि रविवार को पूरे दिन वह अपने आवास पर ही था। वह पहले रैली में आने की तैयारी में थे लेकिन बाद में ऐसा लगा कि जनसभा में आने की उनकी हालत नहीं है। वह बड़ी मुश्किल से बोल पा रहे थे इसलिए उन्होंने आराम करने का ही मन बनाया ताकि राहुल गांधी के साथ सूरत जा सकें। राउत ने कहा कि महाविकास अघाड़ी की 14-16 रैलियां होनी हैं। अगली रैली में वह मौजूद रहेंगे।

नाना पटोले ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा, मैं कल दिल्ली में था और अब सूरत जा रहा हूं। मैं पूरी तरह ठीक हूं और स्वास्थ्य को लेकर कोई दिक्कत नहीं है। सभी ने देखा है कि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान मैं किस तरह से फिट था। अगर किसी को लगता है कि मेरी तबीयत गड़बड़ है तो उसे अपने दिमाग से यह बात निकाल देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को रैली में शामिल होने के निर्देश दिए गए थे। हालांकि पटोले ने इस बात पर कुछ नहीं कहा कि उद्धव ठाकरे और अजीत पवार से उनकी बात हुई थी या नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *