September 24, 2024

एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी की आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल कर रही प्रोडक्शन कंपनी

0

मुंबई 

बंगाली एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी ने आरोप लगाया है कि एक बंगाली फिल्म प्रोडक्शन कंपनी उन्हें परेशान कर रही है। एक्ट्रेस ने फिल्म के एक प्रोड्यूसर के खिलाफ उत्पीड़न की शिकायत देते हुए आरोप लगाया है कि उन्हें धमकी दी जा रही है। बंगाली एक्ट्रेस के साथ उत्पीड़न की घटना बंगाल फिल्म इंडस्ट्री में हॉट टॉपिक बना हुआ है। बता दें कि स्वास्तिका मुखर्जी स्टारर मूवी ‘शिवपुर’ को अरिंदम भट्टाचार्य डायरेक्शन कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल जुलाई में हुई थी।

फिल्म की रिलीज डेट 5 मई तय की गई है। इंडो-अमेरिकाना के बैनर तले बनी इस फिल्म को अजंता सिंह रॉय और संदीप सरकार ने प्रोड्यूस किया है। एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी ने कहा है कि उनकी कुछ तस्वीरें  वायरल की जा रही हैं। सूत्रों के मुताबिक स्वास्तिका पहले ही इस संबंध में  पुलिस में शिकायत दर्ज करा चुकी हैं। दूसरी ओर सूत्रों के मुताबिक, एक्ट्रेस ने इस मामले को आर्गेनाइजेशन के ध्यान में लाया है। उन्होंने शिकायत भी दर्ज कराई है । दिल्ली में मौजूद अरिंदम भट्टाचार्य ने एक मीडिया हाउस से कहा, इसके बारे में सुना है। किसी भी फील्ड में क्रिएटिविटी पर मतभेद होना तय है। इस मामले में यही हुआ है । मुझे इससे ज्यादा इस मुद्दे पर कुछ और नहीं कहना है।

टॉलीपारा के एक सूत्र का दावा है कि प्रोड्यूसर निर्दोष है। उन्होंने कहा कि फिल्म के डायरेक्टर ने स्वास्तिका को यह शिकायत दर्ज कराने के लिए उकसाया था। । वहीं इसपर जवाब देते हुए डायरेक्टर ने एक मीडिया हाउस से कहा, यह झूठ है। मैं किसी भी नेगेटिव प्रचार में भरोसा नहीं करता। मैं क्यों स्वास्तिका जैसी एक्ट्रेस को इस सब के लिए उकसाउंगा? वहीं ये बात भी है कि है एक एक्ट्रेस बिना किसी वजह के अचानक शिकायत क्यों करेगी  प्रोडक्शन कंपनी के वकील शौविक बासु ठाकुर ने बताया, मुझे मामले की जानकारी मीडिया से ही मिली। मेरे पक्षकार ने ऐसा कुछ नहीं किया है। अगर जरूरत पड़ी तो हम एक्ट्रेस से बात करेंगे। अगर किसी ने किया है तो कुछ भी गलत है, मेरा मुवक्किल इसका सपोर्ट नहीं करता। हम एक्ट्रेस के साथ खड़े हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *