September 24, 2024

एमएस धोनी के छक्के देखकर उतर गया गौतम गंभीर का चेहरा?, फैंस ने ऐसे लिए मजे

0

 नई दिल्ली

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी रविवार 3 अप्रैल को खेले गए आईपीएल 2023 के छठे मैच में आखिरी ओवर में बल्लेबाजी करने उतरे। चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ एमएस धोनी ने दो छक्के जड़े और वे तीसरी गेंद पर आउट हो गए, लेकिन इस दौरान लखनऊ की टीम के मेंटॉर और पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर का मुंह बन गया।

दरअसल, गंभीर का दुखी होना लाजमी था, क्योंकि वे विपक्षी टीम के सबसे बड़े सलाहकार के रूप में टीम के साथ हैं। हालांकि, इसके लिए उनको फैंस ने ट्रोल भी कर दिया। फैंस ने धोनी के इन छक्कों को 2 अप्रैल से जोड़ दिया, जब 2011 में इस दिन वर्ल्ड कप का फाइनल खेला गया था। धोनी को खिताब जिताने का श्रेय दिया जाता है, लेकिन गंभीर ने भी उस मैच में दमदार पारी खेली थी।
 

वहीं, अगर इस आईपीएल मैच की बात करें तो मार्क वुड के आखिरी ओवर की तीसरी गेंद पर जैसे ही धोनी ने दूसरा छक्का जड़ा तो गौतम गंभीर का चेहरा उतर गया। इस पर एक फैन ने लिखा, "एमएस धोनी ने 2 अप्रैल और 3 अप्रैल को छक्के लगाए। दोनों बार इसने गौतम गंभीर को सबसे ज्यादा आहत किया।" एक अन्य फैन ने लिखा, "हमेशा धोनी के छक्के ही क्यों होते हैं गौतम गंभीर के दुख का कारण?"

वहीं, एक अन्य क्रिकेट फैन ने बहुत सारे इमोजी के साथ गौतम गंभीर की फोटो पोस्ट की और लिखा कि चलिए सभी एक बार गंभीर पर हंसते हैं। हालांकि, इस तस्वीर की सच्चाई कुछ और है। गंभीर उस समय दुखी नजर आए, जब ऋतुराज गायकवाड़ दमदार बल्लेबाजी कर चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बड़े स्कोर की नींव रख रहे थे। उन्होंने लगातार दूसरे मैच में अर्धशतक जड़कर टीम को मजबूती दी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *