September 24, 2024

खाकी वर्दी…पिस्तौल के साथ वापस लौटेंगी रानी मुखर्जी, ‘मर्दानी 3’ को लेकर दिया बड़ा अपडेट

0

मुंबई 

बॉलीवुड इंडस्ट्री की चहीती एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ बॉक्स आॅफिस पर फ्लॉप साबित हुई है। इस फिल्म में रानी ने एक ऐसी मां की भूमिका निभाई, जो अपने बच्चे की कस्टडी पाने के लिए हर मुश्किल से लड़ जाती है। वहीं, रानी ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में इस फिल्म को लेकर बात की है। साथ ही अपनी सुपरहिट मूवी ‘मर्दानी’ की फ्रेंचाइजी ‘मर्दानी 3’ पर भी बड़ा अपडेट देती नजर आई हैं। गौरतलब हो कि ‘मर्दानी’ में रानी मुखर्जी ने पुलिस आफिसर की भूमिका निभाई थी।

इस फिल्म में उनके हटके किरदार को दर्शकों ने खूब सराहा और मूवी फ्रेंचाइजी को काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। वहीं, अब लेटेस्ट इंटरव्यू में रानी ने ‘मर्दानी 3’ पर बात की है। दरअसल, एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या वह फिर से पुलिस आॅफिसर का किरदार निभाना पसंद करेंगी। तो इस पर रानी ने कहा जरूर लेकिन उसके लिए आकर्षक कहानी होनी चाहिए। रानी मुखर्जी ने मर्दानी फ्रेंचाइजी को लेकर कहा, हां, मैं वास्तव में वापस से शिवानी शिवाजी रॉय का रोल निभाना चाहती हूं। लेकिन यह सब स्टोरीलाइन और स्क्रिप्ट पर निर्भर करता है और अगर हमें तीसरी किस्त के साथ जाने के लिए एक बहुत ही दिलचस्प कहानी मिलती है, तो मुझे लगता है कि शिवानी शिवाजी रॉय के रूप में वापस आना आकर्षक होगा क्योंकि मुझे भी इस भूमिका को निभाने में बहुत मजा आता है।  

रानी मुखर्जी ने स्क्रिप्ट के चयन पर अपनी बात रखते हुए कहा, मुझे लगता है। मैं दुनिया भर के सिनेमाघरों को देखती हूं- क्या आ रहा है और लोग किस तरह का काम कर रहे हैं।  हमेशा उन फिल्मों और कहानियों से जुड़ना चाहूंगी जो मुझे लगता है कि लोगों को पता होनी चाहिए। यह मेरा मानदंड है और यह बार-बार नहीं आता है। समय लगता है। इसलिए जितना समय मैं अपनी अगली फिल्म के लिए निर्णय लेने में लेती हूं, उतना ही समय किसी को कहानी के साथ आने में भी लगता है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *