September 24, 2024

2 साल बाद लिएंडर पेस से किम शर्मा का टूटा रिश्ता!

0

मुंबई 

‘मोहब्बतें’  फिल्म में जुगल हंसराज  की लव इंटरेस्ट बनीं किम शर्मा  इन दिनों चर्चा में हैं। फेमस टेनिस स्टार लिएंडर पेस  के साथ उनके ब्रेकअप की खबरें बॉलीवुड गलियारों में छाई हुई है। खबर है कि एक दूसरे को 2 साल तक डेट करने के बाद अब यह कपल दूर होना चाह रहा है। यही कारण है कि हाल ही अनन्या पांडे की बहन अलाना पांडे की शादी में किम अकेले आई थीं।

किम शर्मा और लिएंडर पेस को बीते दिनों अक्सर साथ देखा जाता था। साल 2022 में लिएंडर ने इंस्टाग्राम पर किम के लिए अपने प्यार का इजहार करते हुए कुछ फोटोज भी शेयर की थीं। उन्होंने इन फोटोज के साथ उन्हें डेटिंग एनिवर्सरी विश की थी। खबर आई थी कि दोनों इस साल शादी की प्लानिंग कर रहे हैं लेकिन अब खबर की मानें तो दोनों के बीच फिलहाल कुछ सही नहीं चल रहा है। किम और लिएंडर के बीच दूरियों की खबर को उस समय हवा मिली जब अलाना पांडे की शादी में किम अकेले पहुंची। इससे पहले तक हर बॉलीवुड इवेंट में यह जोड़ी साथ नजर आती थी। इसके अलावा बीती 28 मार्च को इनकी डेट एनवर्सरी थी लेकिन दोनों की ओर से ही इस बार कोई पोस्ट नहीं डाली गई। ऐसे में माना जा रहा है कि अब इनके रिश्ते में दरार आ चुकी है।

बताया जा रहा है कि दोनों के बीच कमिटमेंट इश्यु आ रहा है। किम से पहले लिएंडर पेस का रिलेशनशिप रिया पिल्लई के साथ था। रिया और लिएंडर साल 2000 में करीब आए थे और साल 2005 में इनके घर बेटी आइयाना का जन्म हुआ था। लेकिन 9 साल बाद 2014 में रिया और लिएंडर एक दूसरे से अलग हो गए। रिया ने लिएंडर के खिलाफ घरेलु हिंसा का केस भी दर्ज करवाया था। वहीं, किम इससे पहले हर्षवर्धन राणे को डेट कर चुकी हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *