September 24, 2024

बीजेपी का स्थापना दिवस होगा भगवामय

0

भोपाल

छह अप्रैल को मनाया जाने वाला बीजेपी का स्थापना दिवस इस बार हनुमान जन्मोत्सव के कारण भगवामय दिखाई देगा। स्थापना दिवस के दिन हनुमान जन्मोत्सव का धार्मिक पर्व आने के कारण भाजपा प्रदेश भर में बूथ स्तर पर कार्यक्रम करेगी। इस दिन पार्टी को मोर्चा और जिला पदाधिकारियों द्वारा भगवा जुलूसों और सुंदरकांड पाठ के माध्यम से हनुमान जन्मोत्सव और पार्टी के कार्यक्रम मनाने की तैयारी की जा रही है। बीजेपी ने प्रदेश के सभी 12 हजार से अधिक शक्ति केंद्रों में बैठकें शुरू करा दी हैं।

इसके बाद पार्टी के स्थापना दिवस को लेकर कार्यक्रम शुरू हो जाएंगे। पार्टी 5 और 6 अप्रैल को बूथ सशक्तिकरण का कार्य पूरा कर हर बूथ पर कार्यकर्ताओं को एकत्र करेगी। इस दिन हर बूथ पर प्रात: 9 बजे पार्टी का झंडावंदन होगा जिसमें बूथ त्रिदेव, पन्ना प्रभारी, पन्ना समिति के सदस्यों को मौजूद रहने के लिए कहा गया है। इसके बाद बूथ कार्यकर्ताओं को डिजिटल प्लेटफार्म पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संबोधित करेंगे।

6 अप्रेल को हर पंचायत और वार्ड में युवा चौपाल
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि छह अप्रेल को हर बूथ पर कार्यक्रम करेंगे। इसके साथ ही 23 हजार पंचायतों और 1800 वार्डो में युवा चौपाल का आयोजन युवा मोर्चा करेगा। महिला मोर्चा और पार्टी पदाधिकारी लाड़ली बहना योजना के फार्म भराने के साथ सरकार की 8 हजार रुपए प्रतिमाह कमाई वाली कौशल कमाई योजना पर भी काम तेज कराएंगे। इसमें लर्न एंड अर्न के जरिये युवाओं को काम मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *