September 24, 2024

पुराने कुएं एवं बावड़ी को कवर कर हुए निर्माण कार्य को ओपन किया जाये-कलेक्टर डाॅ. राहुल फटिंग

0

बड़वानी

हमारे जिले में जो भी पुराने कुए, बावड़ी एवं बोरवेल है जिन्हे ढंककर निर्माण कार्य किया गया है उन्हे ओपन करके उनके भरावा डालकर सही तरीके से उन्हे बंद किया जाये। जिले में कही पर भी पुराने कुएं, बावड़ी व बोरवले ढंके गये है, उन्हे संबंधित विभाग के अधिकारी ओपन करके सही तरीके से बंद करे। इस कार्य को प्राथमिकता के साथ करते हुए इसकी जानकारी कलेक्टर कार्यालय में भी दी जाये। जिससे कि हमारे जिले में इन्दौर में जिस प्रकार से रामनवमी पर्व के दौरान घटना हुई ऐसी कोई घटना ना हो।

    कलेक्टर डाॅ. राहुल फटिंग ने उक्त बाते सोमवार को आयोजित समय सीमा बैठक के दौरान उपस्थित अधिकारियों एवं वीसी के माध्यम से जुड़े खण्ड स्तरीय अधिकारियों से कही। बैठक के दौरान कलेक्टर ने सीएम हेल्प लाईन की समीक्षा करते हुए कुछ चुनिंदा शिकायतों के संबंध में अधिकारियों से सवाल-जवाब किये। इस दौरान कलेक्टर ने जनपदों के सीईओ, नगर निकायों के सीएमओ एवं तहसीलदारों से शिकायत के संबंध में चर्चा की। इस दौरान सीएम हेल्प लाईन की शिकायत में गलत एवं असंतुष्टिपूर्वक जवाब भरने पर जनपद पंचायत ठीकरी के सीईओ, नगर पालिका निवाली एवं अंजड़ के सीएमओ को कारण बताओं सूचना पत्र जारी करने के निर्देश दिये है।

सब इंजीनियरों के वेतन रोकने के दिये निर्देश
    समय सीमा बैठक के दौरान अवैध कालोनियों के ले-आउट नही बनाने पर नगर निकाय पलसूद, निवाली एवं ठीकरी के सब इंजीनियरों के वेतन रोकने के निर्देश भी कलेक्टर ने समय सीमा बैठक के दौरान दिये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *