September 25, 2024

हार्दिक पांड्या ने इस खिलाड़ी को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी, अपने कैप्टेंसी स्टाइल के बारे में भी बताया

0

नई दिल्ली
गुजरात टाइटन्स के कप्तान हार्दिक पांड्या का आत्मविश्वास इस समय सातवें आसमान पर होगा, क्योंकि पिछले साल की आईपीएल चैंपियन टीम ने आईपीएल के नए सीजन की शुरुआत भी दमदार की है और टीम ने अपने पहले दोनों मैच जीत लिए हैं। दोनों बार टीम के लिए अलग-अलग मैच विनर रहे हैं। दिल्ली कैपिटल्स को हराने के बाद उन्होंने अपनी कैप्टेंसी स्टाइल के बारे में भी बात की और साई सुदर्शन की तारीफ भी की।  

हार्दिक पांड्या ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में कहा, "शुरुआत में यह अजीब था, हमें ठीक-ठीक पता नहीं था कि क्या हो रहा है, लेकिन कुछ तो हो रहा था। हमने पावरप्ले में 15-20 रन ज्यादा दिए। गेंदबाजों ने जिस तरह से वापसी की वह लाजवाब था। मैं अपनी सहज प्रवृत्ति के साथ जाता हूं, मुझे खुद का समर्थन करना पसंद है। मैं कुछ और सोचने के बजाय अपने फैसले का समर्थन करना और नीचे गिरना पसंद करूंगा।"

उन्होंने आगे अपने कैप्टेंसी स्टाइल को लेकर कहा, "अधिकतर, मैं मुक्का खाने के बजाय पहले मुक्का मारना पसंद करता हूं। हम खिलाड़ियों को मैदान पर आनंद लेने के लिए कहते हैं। यह आपको सही निर्णय लेने में मदद करता है। कोई न कोई हाथ खिलाड़ी जिम्मेदारी लेता ही है। हमने इस बारे में बात की है। एक-दूसरे का ख्याल रखना ज्यादा जरूरी है।"
 
वहीं, साई सुदर्शन की बल्लेबाजी को लेकर कप्तान हार्दिक पांड्या बोले, "वह शानदार बल्लेबाजी कर रहा है। सपोर्ट स्टाफ को भी इसका श्रेय जाता है और उन्हें भी। पिछले 15 दिनों में उसने जितनी बल्लेबाजी की है, उसका जो परिणाम आप देख रहे हैं, वह सब उसकी कड़ी मेहनत है। आगे देखें और अगर मैं गलत नहीं हूं, तो दो साल में वह फ्रेंचाइजी क्रिकेट और अंतत: भारत क्रिकेट के लिए भी कुछ अच्छा करेगा।"

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *