September 25, 2024

मारपीट करने वाले आरोपियों की शिकायत की तो बदमाशों ने घर पर फेंके बम, वारदात सी सी टी वी में कैद

0

 कटनी

शहर में एक युवक को जान से मारने की कोशिश के बाद उसके घर पर बम फेंकने की घटना सामने आई है. मामला रंगनाथ थाना क्षेत्र के जय हिंद चौक निवासी गणेश निषाद से जुड़ा है. जिसे 2 दिन पहले शेर चौक इलाके में फायरिंग कर जान से मारने की कोशिश की गई थी. बदमाश इसमें कामयाब नहीं हो पाए तो अब उसके घर पर बम फेंके गए हैं.

2 बाइक पर आए बदमाश: गणेश निषाद ने बताया, '2 दिन पहले मेरे साथ 4 लोगों ने मारपीट करते हुए बंदूक से फायरिंग की थी. मैं बच गया था. पुलिस ने इनमें से 3 आरोपियों को पकड़कर उनका जुलूस भी निकाला था. उनमें से एक आरोपी पुलिस के सामने ही मुझे उंगली दिखा रहा था. उसके ही फरार साथी ने अन्य बदमाशों के साथ मिलकर मेरे घर में बम फेंकने की वारदात को अंजाम दिया है. देर रात 2 बाइक पर सवार होकर आए बदमाशो ने एक के बाद एक 3 बम मारे. घटना का वीडियो पड़ोस में बनी दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है. मैंने मामले की शिकायत रंगनाथ पुलिस को दी है. जिस पर जांच करने की बात कही गई है.'

तलाश में जुटी पुलिस: जानकारी के मुताबिक, रामनवमी के दूसरे दिन आरोपी मोनू ठाकुर, शिशिर ठाकुर और शुभम भट्टी ने गणेश के साथ पुरानी रंजिश के चलते मारपीट की थी. आरोपियों में से तीन लोगों को पुलिस ने पकड़कर जेल भेज दिया था जबकि एक आरोपी फरार है. गणेश का कहना है कि फरार आरोपी ने ही अपने साथियों के साथ मिलकर रविवार-सोमवार की दरमियानी देर रात उसके घम में बम फेंके हैं. फिलहाल, पुलिस ने बम फेंकने वालों पर FIR पंजीबद्ध कर उनकी तलाश शुरू कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *