September 25, 2024

नीता अंबानी के इवेंट में नशे में धुत शाहरुख की गौरी संग हुई लड़ाई

0

मुंबई

केश अंबानी और नीता अंबानी के कल्चरल सेंटर का हाल ही में उद्घाटन हुआ है। इसमें बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड के सितारे शामिल हुए। इस इवेंट में सभी मेहमानों का शाही अंदाज में स्वागत हुआ। ठटअउउ के तीन दिवसीय लॉन्च इवेंट की तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर आग की तरह फैल रही हैं जिसपर लोग जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। इस बीच शाहरुख खान का एक वीडियो सामने आया है जो कि इंटरनेट वर्ल्ड में लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है। इस क्लिप को देखने के बाद सभी लोग दंग रह गए हैं। 

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के लॉन्चिंग इवेंट पर शाहरुख खान ने परफॉर्म किया था। उस समय शाहरुख खान ने सभी का दिल जीत लिया था। लेकिन शाहरुख के एक क्लिप को देखने के बाद लोग नाराज हो गए है। दरअसल, अंबानी के इवेंट से एक वीडियो सामने आया है जिसमें शाहरुख खान अपनी पत्नी से लड़ते नजर आ रहे हैं। शाहरुख का ये अंदाज किसी को भी पसंद नहीं आ रहा है। लोग इस क्लिप पर जमकर कमेंट करते हुए उन्हें ट्रोल कर रहे है। वहीं लोगों का मानना है कि प्रियंका की वजह से शाहरुख खान ने अपनी वाइफ को खरीखोटी सुना दी।

बताया जा रहा है कि प्रियंका जब स्टेज पर परफॉर्म करने आई थी तब गौरी खान उन्हें देखकर थिरक रही थीं। लोगों का ये कहना है कि शाहरुख इस वजह से अपनी पत्नी से भिड़ गए। बताते चलें कि शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा के बीच कई दिनों से कोल्ड वॉर चल रहा है। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर बिना नाम लिए एक दूसरे पर निशाना साधते नजर आते हैं। वहीं शाहरुख और गौरी की बात करें तो दोनों बॉलीवुड के पावर कपल हैं हालांकि शाहरुख और गौरी को ऐसे लड़ता देख फैंस का दिल टूट गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *