September 25, 2024

विराट को बड़ा झटका, आईपीएल टूर्नामेंट से बाहर हुआ ये स्टार प्लेयर

0

 मुंबई .

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2023 सीजन अभी शुरू हुए एक हफ्ता भी नहीं हुआ और खिलाड़ियों को चोटिल होकर टूर्नामेंट से बाहर होने का सिलसिला शुरू हो गया है. अब विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) को एक बड़ा झटका लगा है. टीम के स्टार प्लेयर रजत पाटीदार चोट के कारण टूर्नामेंट से ही बाहर हो गए हैं.

इससे पहले हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटन्स को एक बड़ा झटका लगा था. टीम के स्टार प्लेयर और न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं. अब ऐसा ही बड़ा झटका फाफ डु प्लेसिस की कप्तानी वाली आरसीबी को लगा है.

आरसीबी फ्रेंचाइजी ने ट्वीट कर दी ये जानकारी

कोहली आरसीबी के पूर्व कप्तान रहे हैं. आरसीबी ने इस सीजन में अब तक एक मैच खेला है, जिसमें मुंबई इंडियंस को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी थी. अब इस आरसीबी टीम को अपना दूसरा मैच कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ खेलना है. यह मुकाबला 6 अप्रैल को कोलकाता में ही खेला जाएगा.

कोलकाता के खिलाफ अहम मैच से पहले आरसीबी को ये बड़ा झटका लगा है. इस बात की जानकारी खुद आरसीबी फ्रेंचाइजी ने ट्वीट कर दी है. आरसीबी ने ट्वीट में लिखा, 'दुर्भाग्य से एड़ी में चोट के कारण रजत पाटीदार आईपीएल 2023 सीजन से बाहर हो गए हैं. उम्मीद करते हैं कि वह जल्दी ठीक होंगे. कोच और मैनेजमेंट ने अब तक रजत का रिप्लेसमेंट तय नहीं किया है.'

कोहली और डु प्लेसिस शानदार फॉर्म में हैं

आरसीबी ने इस सीजन के अपने पहले मैच में मुंबई टीम को करारी शिकस्त दी थी. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई टीम ने 172 रनों का टारगेट दिया था, जिसे आरसीबी ने 16.2 में ही 2 विकेट गंवाकर हासिल कर लिया था. मैच में कोहली ने 49 बॉल पर 82 रनों की नाबाद पारी खेली थी. जबकि कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने 43 बॉल पर 73 रन बनाए थे. ऐसे में यह साफ है कि टीम अभी फुल फॉर्म में है.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *