September 25, 2024

आदिपुरुष’ की टीम ने हनुमान का नया पोस्टर किया जारी

0

मुंबई

फिल्मी दुनिया में सभी त्योहारों को भी कैश करने की कोशिश की जाती है ताकि जनता का जुड़ाव बन सके. इस कड़ी में आज यानी गुरुवार को हनुमान जन्मोत्सव ) के मौके पर ‘आदिपुरुष’ की टीम की ओर से नया पोस्टर जारी किया गया है, जिसमें संकट मोचक हनुमान राम भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं. फिल्म में देवदत्त गजानन नागे  ने हनुमान की भूमिका अदा की है. हनुमान जन्मोत्सव के अवसर पर सभी सोशल प्लेटफॉर्म पर यह पोस्टर रिलीज किया गया है.

‘आदिपुरुष’ को ओम राउत ने निर्देशित किया है. फिल्म में लीड रोल प्रभास प्ले कर रहे हैं. वहीं, सीता की भूमिका में कृति सेनन और रावण के किरदार में सैफ अली खान नजर आएंगे. फिल्म का नया पोस्टर शेयर करते हुए प्रभास ने लिखा, ‘राम के भक्त और रामकथा के प्राण…जय पवनपुत्र हनुमान!’. यह पैन इंडिया फिल्म 16 जून को रिलीज हो रही है.

कौन हैं देवदत्त नागे
प्रभास और कृति सेनन की फिल्म ‘​आदिपुरुष’ में हनुमान का किरदार निभा रहे देवदत्त गजानन नागे मूल रूप से मराठी कलाकार हैं. उन्होंने ‘जय मलहार’ टीवी शो में भगवान खंडोबा का किरदार निभाया था. उनके इस किरदार को काफी पसंद किया गया था. इस रोल के लिए 2015 में उन्हें बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया था. मराठी के अलावा नागे देवदत्त ने हिंदी के ‘वीर शिवाजी’, ‘बाजीराव मस्तानी’, ‘देव्यानी’ जैसे शोज में भी काम किया है. पोस्टर में देवदत्त गजानन नागे राम भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं. बैकग्राउंड में राम बने प्रभास नजर आ रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *