September 25, 2024

KKR के खिलाफ मैच के दौरान रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को लगा बड़ा झटका, रीस टॉपली आईपीएल 2023 से हुए बाहर

0

नई दिल्ली

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज रीस टॉपली कंधा खिसकने के कारण गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग से बाहर हो गए। टॉपली को मुंबई इंडियंस के खिलाफ चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के पहले घरेलू मैच के दौरान चोट लगी थी। आरसीबी के मुख्य कोच संजय बांगड़ ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ टीम के मैच के दौरान कहा, ''टॉपली आईपीएल से बाहर हो गए हैं और स्वदेश लौट गए हैं। उनके विकल्प की घोषणा जल्द ही की जाएगी।''

रीस टॉपली का बाहर होना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए अच्छी खबर नहीं है। बैंगलोर ने उन्हें 1.90 करोड़ रुपये देकर टीम में शामिल किया था। रीस ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में 2 ओवर में 14 रन देकर एक विकेट लिया था। मुंबई इंडियंस की पारी के दौरान बाउंड्री बचाने के प्रयास में उन्होंने अपना दायां कंधा चोटिल कर लिया था। बांगड़ ने साथ ही बताया कि श्रीलंका के स्टार स्पिनर वानिंदु हसरंगा के 10 अप्रैल और ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड के 14 अप्रैल को टीम से जुड़ने की उम्मीद है। हेजलवुड चोट के कारण भारत के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में भी नहीं खेल पाए थे। रीस टॉपली का बाहर होना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए अच्छी खबर नहीं है। बैंगलोर ने उन्हें 1.90 करोड़ रुपये देकर टीम में शामिल किया था।
 

मैच की बात करें तो  वरुण चक्रवर्ती (15 रन पर चार विकेट) और सुयश शर्मा (30 रन पर तीन विकेट) की घातक फिरकी की बदौलत कोलकाता नाइट राइडर्स ने गुरूवार को सितारों से सजी रायल चैलेंजर्स बैंगलोर को 81 रन से रौंद कर इंडियन प्रीमियर लीग में जीत का खाता खोला। ईडन गार्डन मैदान पर कोलकाता नाइट राइडर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुये नर्धिारित 20 ओवरों में सात विकेट पर 204 रन बनाये जिसके जवाब में रायल चैलेंजर्स बैंगलोर की पूरी टीम 17.4 ओवर मे 123 रन बना कर पवेलियन लौट गई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed