September 26, 2024

पति के मोबाइल से उड़ाया पत्नी का प्राइवेट फोटो, अब कर रहा ब्लैकमेल, कहा- दस लाख दो नहीं तो…

0

 मुजफ्फरपुर

बिहार के मुजफ्फरपुर में दोस्ती और पार्टनरशिप की आड़ में एक अश्लील फोटो पर ब्लैकमेल का घिनौना खेल खेला जा रहा है।  अपने दोस्त की पत्नी की पत्नी की तस्वीर वायरल कर देने की धमकी देकर 10 लाख की मांग कर रहा है। ब्रह्मपुरा थाने में एफ आई आर दर्ज किया गया है। इससे पहले पीड़ित महिला दो  आत्महत्या का प्रयास कर चुकी है। पुलिस मामले की छानबीन कर रहा है। पीड़ित महिला का पति अस्पताल संचालक है जिसमें आरोपी पार्टनर सह कर्मचारी था। साजिश में आरोपी की पत्नी भी शामिल है। पुलिस को धमकी व रुपये डिमांड के लिए की जाने वाली कॉल की रिकॉर्डिंग भी सौंपी गई है।

मुजफ्फरपुर के ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र निवासी अस्पताल संचालक ने पुलिस को बताया है कि उसका निजी अस्पताल पटना के कंकड़बाग में है। अस्पताल में तीन पार्टनर हैं। एक पार्टनर ने लक्ष्मी चौक के अमित कुमार को अस्पताल में स्टाफ के तौर पर रखा था। अमित संचालक का मित्र भी है।पड़ोसी होने के नाते अमित काफी नजदीकी हो गया। अस्पताल संचालक ने बताया है कि एक दिन उसका मोबाइल गिरने के कारण खराब हो गया था। उसे बनवाने के लिए अमित को दिया था। उन्होंने मोबाइल में अपनी पत्नी के कुछ निजी तस्वीरें भी खींच रखी थीं। मोबाइल बनवाकर अमित ने उन तस्वीरों को अपने पास ले लिया। उन्हीं तस्वीरों को वायरल करने के नाम पर वह उसे ब्लैकमेल करने लगा।

ले चुका है लाखों रुपए
बताया गया है कि आरोपी अक्सर रुपये की मांग करने लगा। इस तरह उसने लाखों रुपये ब्लैकमेल कर ले लिए। इज्जत बचाने के खातिर वह अमित को रुपये देता रहा। कुछ दिनों बाद उसे अस्पताल से हटा दिया गया। उसकी ससुराल पटना सिटी में ही है। इसके बाद स्थानीय युवकों को साथ में लेकर उसने कई बार अस्पताल में घुसकर स्टाफ के साथ मारपीट की। राशि की मांग अमित की पत्नी ने भी कई बार कॉल करके की है।
 
इस मामले में ब्रह्मपुरा थानेदार नवीन कुमार ने बताया कि पटना के अस्पताल संचालक के आवेदन पर रंगदारी की धारा में एफआईआर दर्ज की गई है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की गई तो पता चला कि वह लक्ष्मी चौक स्थित अपने घर पर नहीं है। उसकी तलाश की जा रही है।

आरोपी की पत्नी भी रुपए के लिए कॉल करती रही
आरोपित अमित की पत्नी ने भी अस्पताल संचालक की पत्नी के नंबर पर कॉल कर ब्लैकमेल की राशि की मांग की और धमकी दी कि रुपये नहीं मिले तो अमित उसकी तस्वीरों को वायरल कर देगा। ब्लैकमेलिंग से तंग आकर अस्पताल संचालक की पत्नी दो बार आत्महत्या का भी प्रयास कर चुकी है। अस्पताल संचालक ने पुलिस को बताया कि लाखों रुपये वसूलने के बाद भी अमित ने कुछ तस्वीरों को वायरल कर दिया है। अन्य तस्वीरों को भी वायरल करने की धमकी देते हुए बीते एक अप्रैल को कॉल की और 10 लाख रुपये की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed