September 27, 2024

…वो कांग्रेस 20 साल पहले थी, जिसे बचपन में देखा’, BJP ज्वॉइन करने के बाद AK एंटनी के बेटे अनिल

0

नई दिल्ली
कांग्रेस के दिग्गज नेता एके अनिल एंटनी के बेटे अनिल एंटनी भाजपा में शामिल हो गए हैं। इसको लेकर उनके पिता एके एंटनी और कांग्रेस को लेकर उठ सवालों का अनिल एंटनी ने एक इंटरव्यू में खुलकर चर्चा की। उन्होंने कहा कि देश अब जिस दिशा में जा रहा है वहां विचारों और दृष्टिकोणों में एक बड़ा अंतर है। अनिल एंटनी ने कहा कि युवा भारत का प्रतिनिधित्व करता हूं। उस बात को मैं पहले ही स्पष्ट कर चुका हूं। बृहस्पतिवार का अनिल एंटनी ने कहा कि भाजपा में शामिल होने के मैंने खुद निर्णय लिया है। वही कांग्रेस पर उन्होंने तीखा हमला बोला। अनिल एंटनी ने कहा कि अब उस कांग्रेस का अस्तित्व नहीं है, जो 20 साल पहले थी।

उन्होंने इंटरव्यू में कहा, "यह किसी भी तरह से व्यक्तिगत नहीं है।" उन्होंने कहा, "देश की दिशा कहां है, यह विचारों और दृष्टिकोणों का अंतर है। मैंने यह स्पष्ट कर दिया है कि मैं युवा भारत का प्रतिनिधित्व करता हूं। अब कांग्रेस इस देश का भविष्य नहीं है।" अनिल एंटनी ने आज शाम एनडीटीवी से कहा, "यह किसी भी तरह से व्यक्तिगत नहीं है। देश की दिशा कहां है, यह विचारों और दृष्टिकोणों का अंतर है। मैंने यह स्पष्ट कर दिया है कि मैं युवा भारत का प्रतिनिधित्व करता हूं।"

वहीं उन्होंने अपने फैसले की अपने पिता एके एंटनी की ओर भाजापा में शामिल होने पर की गई उनकी आलोचना का भी जवाब दिया। अनिल एंटनी नेकहा, "मेरे पिता एक ऐसे व्यक्ति हैं जिनके लिए मेरे मन में सबसे गहरा प्यार और सम्मान है"। उन्होंने कहा, "मैं आपको आश्वस्त कर सकता हूं कि यह कांग्रेस पार्टी नहीं है जिसे मैंने बड़े होने पर देखा है। यह वही पार्टी नहीं है जो 20 साल पहले अस्तित्व में थी, यहां तक ​​कि पांच साल पहले भी नहीं। यह पार्टी है जिसने सिर्फ या तीन व्यक्तियों के हित प्रचार करने में ही सीमित रही।" अनिल एंटनी ने कहा, "यह निश्चित रूप से दर्दनाक है। लेकिन कांग्रेस इस देश का भविष्य नहीं है। यह सिर्फ मेरी राय नहीं है, यह भारत के विशाल बहुमत की राय है।" बता दें कि एके एंटनी ने अपने बेटे अनिल एंटनी के बीजेपी में शामिल होने को गलत ठहराया था।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *