September 27, 2024

ट्रेन से गुटखा थूकने के लिए सिर निकाला बाहर, ऐसे हो गई मौत, परिवार ने लगाए ये गंभीर आरोप

0

लखनऊ
युवक को गुटखा खाने की लत की कीमत जान देकर चुकानी पड़ी। चलती ट्रेन से गुटखा थूकने के दौरान जैंत के पास खंबे से टकराकर उसकी मौत हो गई। यूपी के मेडू, थाना हाथरस जंक्शन निवासी 20 वर्षीय बॉबी परिवार संग दिल्ली-बाड़मेर एक्सप्रेस से गुरुवार की दोपहर मथुरा आ रहा था। पुलिस के अनुसार वो गुटखा खा रहा था। जैंत के पास रेलवे फाटक पर उसने गुटखा थूकने के लिये ट्रेन के गेट से सिर बाहर निकाला, तभी खंभे से टकरा गया। इससे गिरकर उसकी मौत हो गई।

थाना प्रभारी निरीक्षक जैंत अरुण पवार ने बताया कि मौके पर पूछताछ में यही बात सामने आई। घरवालों ने चेन पुलिंग कर ट्रेन रोकी और घायल को निजी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। परिवार का आरोप पिता सोहन और भाई धर्मजीत ने बताया कि एक हफ्ते से बॉबी व दो दोस्त देहरादून की पत्थर खदान से फरार थे। तीनों एक महिला संग आ रहे थे। किसी बात पर विवाद में उन्होंने बॉबी को धक्का दे दिया।
 
पुलिस ने पिता की तहरीर पर जांच शुरू कर दी है। हालांकि मामले में गुटखा थूकने पर पोल से टकराकर मौत की बात सामने आ रही है। वहीं पुलिस देहरादून की पत्थर खदान से भी जानकारी निकाल रहे हैं कि किन दोस्तों के साथ बॉबी वहां से निकला और उनके साथ महिला कौन थी। पुलिस सभी से पूछताछ भी करेगी। साथ ही घटना के वक्त मौके पर मौजूद रहे लोगों से भी पूछताछ कर अन्य जानकारी निकाली जाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *