September 27, 2024

सपा नेता ने की हिन्दू देवता पर अभद्र टिप्पणी, विवाद के बाद हटाई पोस्ट, मुकदमा दर्ज

0

 अंबेडकरनगर

देवता के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करने के मामले में पुलिस ने सपा नेता एवं विधायक प्रतिनिधि बालमुकुंद धुरिया के खिलाफ केस दर्ज किया है। उधर विवादित पोस्ट के भाजपा और हिंदूवादी संगठनों ने इसकी कड़ी निंदा की है। लोगों में आक्रोश भी देखा जा रहा है। बाद में पोस्ट हटाते हुए उसने माफी मांग ली।

गुरुवार को हनुमान जयंती पर सपा नेता तथा अकबरपुर विधायक एवं पूर्व मंत्री राम अचल राजभर प्रतिनिधि बालमुकुंद धुरिया ने अपने फेसबुक अकाउंट से अभद्र एवं अमर्यादित टिप्पणी कर दी। इसके बाद सोशल मीडिया पर भाजपा और हिंदूवादी संगठनों ने उसकी पोस्ट पर ही जमकर खरी-खोटी सुनाई। बाद में भाजपा युवा मोर्चा के जिला महामंत्री अतुल मिश्रा की तहरीर पर अकबरपुर कोतवाली में संप्रदायों के बीच वैमनस्यता फैलाने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली अकबरपुर संजय पांडे ने बताया कि मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। समाज में अशांति फैलाने की आरोप में बालमुकुंद भूरिया के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। पहले भी बालमुकुंद धुरिया हिंदू देवी देवताओं के ऊपर अभद्र टिप्पणी कर चुका है। लोगों की बढ़ती नाराजगी और आक्रोश को देखते हुए शाम को बाल मुकुंद धुरिया ने अपना पोस्ट हटा दिया। उन्होंने फिर दूसरी पोस्ट करते हुए कहा कि उसकी बात का गलत अर्थ निकाला गया। यदि किसी की भावना को ठेस पहुंची हो तो वह क्षमा चाहता है।

दूसरी ओर विधायक राम अचल राजभर ने कहा कि उनका कोई प्रतिनिधि नहीं है। ऐसे में बाल मुकुंद धुरिया का विधायक प्रतिनिधि बनने का सवाल ही नहीं है। उनकी छवि को धूमिल करने का प्रयास हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *