September 27, 2024

जिंदगी ना मिलेगी दोबारा ने लगाया अश्वनीनगर में वाटर कूलर

0

रायपुर

जिंदगी ना मिलेगी दोबारा सेवा संस्था ने राह चलते लोगों को न सिर्फ गर्मी के मौसम में बल्कि वर्ष भर प्यास से राहत पहुचाने के उद्देश्य से अश्वनी नगर के शिव वाटिका मुख्य द्वार के समीप सार्वजनिक स्थान में ठंडे व शुद्ध पानी का वाटर कूलर लगाया जिसका उद्घाटन समाजसेवी हरिवल्लभ अग्रवाल के हाथों हुआ। इस अवसर पर राह चलते लोगों को लस्सी,शर्बत व चना का वितरण भी किया गया।

उद्घाटन के अवसर पर अपने हाथों से जल वितरण करते हुवे श्री हरिवल्लभ अग्रवाल ने कहा कि वास्तव में इस संस्था ने अपने नाम के अनुरूप कार्य करते हुए समाज में अपना एक अलग ही स्थान बनाया है। गर्मी में किसी प्यासे को पानी पिलाना बहुत ही पुण्यकार्य है और इस नेक कार्य में अपना सामाजिक दायित्व निभाने वाली संस्था के सदस्यगण साधुवाद के पात्र हैं।

अध्यक्ष सुषमा तिवारी ने बताया कि विगत 5 वर्षों से गर्मी में लगातार संस्था द्वारा अलग अलग स्थानों में शीतल जल वितरण के लिए सार्वजनिक प्याऊ का संचालन किया जाते रहा है लेकिन इस बार इस पुनीत कार्य को वर्ष भर करते रहने के उद्देशय से अश्वनी नगर में शिव वाटिका के समीप वाटर कूलर कम प्यूरीफायर लगाया गया है। आने वाले समय में इसका विस्तार किया जाएगा।

इस अवसर पर शहर के गणमान्य नागरिकों व अन्य समाज सेवी संस्थाओं के सदस्यों सहिंत जिंदगी ना मिलेगी दोबारा के संरक्षकअजय शर्मा, अध्यक्ष सुषमा तिवारी, सचिव ममता शर्मा, सन्तोष साहू, कान्हा ठाकुर,बिहारी लाल शर्मा, सीमा अग्रवाल, इंद्राणी, निधि, ज्योति, नीलू,निर्मला, स्वाति सोनी,सीमा, रश्मि शर्मा, व अन्य सदस्यगण उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *