September 27, 2024

सत्ता में आए तो राहुल गांधी को सजा सुनाने वाले जज की जीभ काट देंगे, कांग्रेस नेता की धमकी

0

चेन्नई
तमिलनाडु में कांग्रेस के एक नेता ने पार्टी के सत्ता में आने पर राहुल गांधी को दो साल कैद की सजा सुनाने वाले जज की जीभ काटने की धमकी दी है। कांग्रेस नेता ने बयान में कहा है कि 2019 के आपराधिक मानहानि मामले में राहुल गांधी को जिस जज ने दो साल की जेल की सजा सुनाई, उनकी जीभ काट ली जाएगी। उनके खिलाफ उनकी टिप्पणी को लेकर मामला दर्ज किया गया है।

कांग्रेस की एससी/एसटी विंग तमिलनाडु के डिंडीगुल में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की अयोग्यता का विरोध कर रही थी। इस दौरान पार्टी के जिला प्रमुख मणिकंदन ने कहा, “23 मार्च को सूरत अदालत के न्यायाधीश ने हमारे नेता राहुल गांधी को दो साल की जेल की सजा सुनाई। सुनिए जस्टिस एच वर्मा, जब कांग्रेस सत्ता में आएगी तो हम आपकी जीभ काट देंगे। मणिकंदन के खिलाफ तीन धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और डिंडीगुल पुलिस द्वारा जांच शुरू की गई है।

पिछले महीने, कांग्रेस नेता राहुल गांधी को एक रैली में उनकी "मोदी सरनेम" टिप्पणी पर 2019 के आपराधिक मानहानि मामले में दोषी ठहराया गया था। उन्हें दो साल जेल की सजा सुनाई गई थी। उनकी सजा के बाद, राहुल गांधी को संसद सदस्य के रूप में अयोग्य घोषित कर दिया गया था।

राहुल गांधी की सदस्यता जाने के बाद से विपक्ष केंद्र पर लगातार हमलावर है। राहुल गांधी के समर्थन में विपक्ष के कई दल सामने आए हैं। देश की सबसे पुरानी पार्टी अपने नेता की सजा और संसद से अयोग्यता के खिलाफ देश भर में विरोध प्रदर्शन कर रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *