September 27, 2024

UP-NCR पर्यटकों की कार उत्तराखंड के चकराता में खाई में गिरी, 4 में से तीन यात्रियों की मौत

0

उत्तराखंड

उत्तराखंड में शनिवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। यूपी, दिल्ली-NCR पर्यटकों की कार उत्तराखंड के देहरादून जिले में गहरी खाई में गिर गई। कार में सवार चार में से तीन यात्रियों की मौके पर मौत हो गई। कार के खाई में गिरने की सूचना पर SDRF की टीम ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया।

चार में से एक गंभीर रूप से घायल यात्री को रेस्क्यू कर नजदीकि अस्पताल में भर्ती करवाया। देहरादून के कालसी चकराता मोटर मार्ग पर चापनू के पास कार दुर्घटना में तीन यात्रियों की मौत, और एक घायल हो गया है। कार सवार लोग यूपी के गाजियाबाद से चकराता घूमने जा रहे थे।

चापनू के पास कार गहरी खाई में जा गिरी। जिससे कार सवार ऋषभ जैन 27 पुत्र अतुल जैन निवासी पंचवटी कॉलोनी, गाजियाबाद,सूरज कश्यप 27 पुत्र नामालूम निवासी ग्राम दुहाई, गाजियाबाद व गुड़िया 40 पुत्री किशन सिंह निवासी छोटा बाजार सहादरा, दिल्ली की मौके पर मौत हो गयी।

जबकि ज्ञानेंद्र सैनी 48 पुत्र नरपत सिंह निवासी 361 मालीवाला, गाजियाबाद गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतकों के शव का पंचनामा कर पोस्ट मार्टम के लिए विकासनगर मोर्च्यूरी लाया गया है। जबकि घायल हो हायर सेंटर रेफर किया गया है। पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है। परिजनों के पहुंचने का इंतजार किया जा रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *