September 27, 2024

नीतीश का अपने मंत्रियों पर नियंत्रण नहीं, तेज प्रताप यादव को होटल से निकाले जाने पर सुशील मोदी का तंज

0

बिहार

बिहार के वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव से वाराणसी के होटल में बदसलूकी होने पर राजनीति गर्मा गई है। पूर्व डिप्टी सीएम एवं बीजेपी सांसद सुशील मोदी ने इस पर तंज कसते हुए नीतीश सरकार पर हमला बोला है। सुमो का कहना है कि तेज प्रताप यादव के साथ जो व्यवहार हुआ, उससे बिहार की छवि खराब हुई है। यह शर्मसार करने वाली घटना है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का अपने मंत्रियों के आचरण और बयानों पर कोई नियंत्रण नहीं है।

बीजेपी नेता सुशील मोदी ने आरोप लगाए कि मंत्री तेज प्रताप यादव ने पड़ोसी राज्य के एक धार्मिक शहर (वाराणसी) में होटल मैनेजमेंट के साथ रंगदारों जैसा व्यवहार किया। होटल प्रबंधन के अनुसार तेज प्रताप ने तय समय पर कमरा खाली नहीं किया और वाजिब बिल का भुगतान भी नहीं किया। इससे पहले भी वे होली पर वृंदावन से रासलीला मंडली को बुलाकर उनपर चोरी का मुकदमा दर्ज कर चुके हैं।

क्या है मामला?
आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे मंत्री तेज प्रताप यादव वाराणसी के एक होटल में रुके हुए थे। उन्होंने आरोप लगाया कि शुक्रवार रात को होटल प्रबंधन ने उनका सामान कमरे से बाहर निकाल दिया। इसके बाद मंत्री तेजप्रताप सामान समेत आधी रात को वहां से रवाना हो गए। वहीं, होटल प्रबंधन का कहना है कि मंत्री और उनके लोगों ने कमरा बुक कराए बिना ही सामान रख दिया था। फिर यह कमरा ऑनलाइन बुक हो गया तो उनका सामान बाहर निकलवा लिया गया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *