September 23, 2024

एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने इंस्टाग्राम पर ढहाया कहर

0

'ये मेररी लाइफ है' में पूजा का रोल कर पॉप्युलर हुईं एक्ट्रेस शमा सिंकदर अपने हुस्न का जलवा बिखरेती रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी वह छाई रहती हैं। लोगों को अपने दिलकश अंदाज से दीवाना बनाती रहती हैं। इन दिनों वह थाईलैंड में हैं। जिसकी काफी हसीन तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। हालांकि वह अकेली नहीं हैं। उनको कंपनी देने के लिए पति जेम्स मिलिरॉन भी हैं। जिनको साथ में देखकर फैन्स भी आहें भर रहे हैं। अपना प्यार और दिल लुटा रहे हैं।

दरअसल, शमा सिकंदर इन दिनों थाइलैंड में वेकेशन मना रही हैं। वह आज भी ग्लैमर वर्लड का जाना-माना चेहरा हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए फैन्स अपनी आंखे बिछाए रहते हैं। एक बार फिर जब उन्होंने कई सारी वीडियो और फोटो पोस्ट की, तो लोगों उफ्फ करते नहीं थक रहे। वह उनकी तस्वीरों पर फायर इमोजी शेयर कर रहे हैं। खूबसूरत और सुंदर बता रहे हैं।

शमा सिकंदर का कातिलाना अंदाज
शमा सिंकदर हमेशा अपनी ग्लैमरस फोटोज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इस बार भी वह पिंक मोनोकिनी में गदर काट रही हैं। बिजली गिरा रही हैं। कभी झूले पर वह इठलाती दिखाई दे रही हैं। तो कभी स्वीमिंग पूल में वह जलपरी बनकर लोगों को पानी-पानी होने पर मजबूर कर रही हैं।

शमा सिकंदर को मिले कई अवॉर्ड्स
शमा सिंकदर ने अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड जेम्स मिलिरॉन से शादी की थी। इसकी खूब चर्चा भी हुई थी। उन्होंने 1998 में फिल्म प्रेम अग्न से डेब्यू किया था। फिर वह टीवी की दुनिया में एंटर कर गईं। यहां कई डेली सोप के अलावा रियलिटी शो एक खिलाड़ी एक हसीना में भी नजर आई थीं। उन्हें ग्रेट फेस के लिए आईटीए अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया था। इसके अलावा उन्हें और भी कई अवॉर्ड्स भी मिले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *