September 28, 2024

MLA बनने के बाद भी ऑटो रिक्शा में सफर करती हैं त्रिपुरा की विधायक, महिला सशक्तिकरण को दे रहीं बढ़ावा

0

अगरतला
 त्रिपुरा से नवनिर्वाचित बीजेपी विधायक अंतरा सरकार देब अपने निर्वाचन क्षेत्र की यात्रा के साथ ही अपने व्यक्तिगत उपयोग के लिए ऑटोरिक्शा का उपयोग करके लोगों का दिल जीत रही हैं।

सादे जीवनशैली के साथ सुलझाएंगी सभी समस्याएं
सिपाहीजाला जिले के कमलासागर निर्वाचन क्षेत्र से विधायक का कहना है कि वह अपने निर्वाचन क्षेत्र के लंबे समय से लंबित मुद्दों को हल करने के लिए प्रतिबद्ध हैं और इसे वो सरल जीवन शैली के साथ सुलझाएंगी।

महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के लिए करेंगी काम
समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए विधायक तरा देब सरकार ने कहा, "मैं लोगों के लिए काम करने में विश्वास करती हूं। इस बार मैं सभी को विकास के मंच पर लाना चाहती हूं। इस दौरान मैं महिला सशक्तिकरण के लिए खासतौर से काम करुंगी। मैं बहुत उत्सुक हूं और 'सबका साथ, सबका विकास' के मंत्र पर ध्यान केंद्रित कर रही हूं।"

शुरूआती दौर से राजनीतिक करियर में किया संघर्ष
विधायक अंतरा सरकार देब ने अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत से ही काफी संघर्ष किया। एक आधिकारिक गाड़ी मिलने के बावजूद, वह अक्सर एक महिला लखी देबनाथ नाहा के ऑटोरिक्शा में सवार होती देखी जाती है।
महिला ऑटो चालक की ऑटो में सवार

दरअसल, इस महिला ऑटो रिक्शा की चालक के पति के बीमार पड़ने और बिस्तर पर जाने के बाद से वह अपने जीवन यापन करने के लिए संघर्ष कर रही है। लखी नाहा ने कहा कि विधायक देब बहुत दयालु हैं। नाहा ने कहा, "जब भी वह इस तरफ आती हैं, तो मेरे ऑटो में ही आती हैं।" भाजपा नेता, अंतरा सरकार देब, त्रिपुरा चुनाव 2023 में कमलासागर निर्वाचन क्षेत्र से विधानसभा सदस्य (विधायक) बनीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *