September 28, 2024

लंदन जा रही फ्लाइट में दो महिला केबिन क्रू से भिड़ा यात्री, घूंसे चलाए और बाल पकड़े; लौटा विमान

0

 नई दिल्ली
दिल्ली से लंदन जाने वाला एक विमान सोमवार को एक यात्री की हरकत की वजह से उड़ान भरने के बाद वापस एयरपोर्ट पर लौट आया। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक एक यात्री क्रू मेंबर से ही भिड़ गया। एयर इंडिया की फ्लाइट AI-111 की यह घटना है। एयरलाइन ने दिल्ली एयरपोर्ट पुलिस के पास यात्री की शिकायत दर्ज करवाई है।

जानकारी के मुताबिक विमान सोमवार की सुबह लंदन के लिए रवाना हुआ था। उड़ान भरने के थोड़ी देर बाद ही एक पुरुष यात्री अजीब हरकतें  करने लगा। उसने महिला क्रू  मेंबर्स से झगड़ना शुरू कर दिया। समझाने पर वह नहीं रुका और उसने एक महिला स्टाफ को मार दिया। इसके बाद दूसरी महिला केबिन क्रू के बाल पकड़कर खींचने लगा।

एयर इंडिया की तरफ से भी घटना की पुष्टि की गई है। अधिकारियों ने बताया है कि उड़ान भरने के 15 मिनट बाद ही यह घटना हुई। एयरलाइन ने कहा कि इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और आरोपी यात्री को भी हिरासत में लिया गया है। उन्होंने कहा कि महिला केबिन क्रू को अस्पताल ले जाया गया। एयरलाइन की तरफ से बयान जारी करके कहा गया है कि पहले यात्री को लिखित और मौखिक चेतावनी दी गई। लेकिन वह शांत नहीं बैठ रहा था। इसके बाद उसने महिला केबिन क्रू पर हमला करना शुरू कर दिया। यात्रियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए विमा को  वापस एयरपोर्ट पर लैंड कराना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *