September 28, 2024

भाजपा महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष माननीय माया नारोलिया जी के आह्वान पर स्वल्पाहार का कार्यक्रम संपन्न

0

सिंगरौली
 
भाजपा जिला अध्यक्ष माननीय राम सुमिरन जी के निर्देशानुसार सिंगरौली जिले के इस कार्यक्रम के प्रभारी आदरणीय राजकुमार दुबे जी आदरणीय पूनम जी के मार्गदर्शन में भाजपा महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष सीमा जायसवाल के नेतृत्व में सिंगरौली जिले के विभिन्न मंडलों में समरसता स्वल्पाहार का कार्यक्रम संपन्न हुआ।

इसी क्रम में भाजपा महिला मोर्चा मंडल सिंगरौली ने भी समरसता स्वल्पाहार कार्यकम का आयोजन किया एवं प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री माननीय शिवराज सिंह चौहान जी के महत्वकांक्षी योजना लाडली बहना के बारे में जानकारी दी गई कि सभी बहने उसमें फॉर्म भरें और इस योजना का लाभ उठाएं सरकार की तमाम योजनाओं के बारे में अपने अनुसूचित जाति परिवार के बहनों को बताया गया। भाजपा महिला मोर्चा मंडल सिंगरौली अध्यक्ष नम्रता सिंह के नेतृत्व में आयोजित इस कार्यक्रम में महिला मोर्चा मंडल महामंत्री जुनु पात्रो सहित बस्ती की सभी बहने उपस्थित रही।

अपने अनुसूचित समाज की बहनों ने संवाद के दौरान बताया कि सभी को राशन मिल रहा है लाडली लाडली बहना का फॉर्म कुछ लोगों ने भरा है। कुछ भरने वाली है। इस अवसर पर नम्रता सिंह ने कहा कि यशस्वी माननीय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी को महिला मोर्चा की ओर से धन्यवाद देना चाहती हुँ। जिन्होंने बहनों के बारे में चिंतन करके उनके लिए उन्होंने लाडली बहना जैसी महत्वाकांक्षी योजना बनाई है इसका सीधा लाभ बहनों को मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *