September 29, 2024

छत्तीसगढ़ में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए जिला प्रशासन का बड़ा फैसला, जारी किया ये निर्देश

0

रायपुर

छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। बीते 24 घंटे में कोरोना के 93 मरीज सामने आने से हड़कंप मच गया है। इसके बाद प्रदेश में मरीजों की संख्या बढ़कर 511 हो गई है। कोरोना रिपोर्ट के अनुसार प्रदेश में सबसे ज्यादा मामले राजनांदगांव से सामने आए है। पिछले 24 घंटे में राजनांदगांव से 24 नए मामले सामने आए हैं। इसके अलावा दुर्ग-धमतरी से 11-11 नए मामले सामने आए हैं।

प्रदेश में कोरोना की रफ़्तार तेजी से बढ़ रही है। कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग ने सभी को अलर्ट रहने को नसीहत दी है। इसके साथ ही बता दें कि छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में भी कोरोना के मामले बढ़ते नजर आ रहे हैं। हांलाकि रायपुर में बीते 24 घंटे में एक भी नए मामले सामने नहीं आए हैं, लेकिन रायपुर में टोटल एक्टिव केस सबसे ज्यादा 132 है।

अंबिकापुर: CG Corona Update देश में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। रोजाना प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों से नए संक्रमितों की पुष्टि हो रही है। छत्तीसगढ़ भी कोरोना संक्रमण से अछूता नहीं है। यहां भी रोजाना 70 से अधिक नए मरीजों की पुष्टि हो रही है। पिछले 24 घंटे के भीतर 93 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है। इस बीच अंबिकापुर जिला कलेक्टर ने तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के बीच नया आदेश जारी किया है।

 जिला कलेक्टर ने निर्देश जारी करते हुए कहा है कि प्रशासन ने कोरोना मॉकड्रील की पूरी तैयारी हो चुकी है। लेकिन हमें जांच बढ़ाने की आवश्यकता है। हालात को देखते हुए जिला कलेक्टर ने कोरोना जांच में तेजी लाने का निर्देश दिया है।

बता दें कि बीते 24 घंटे में कोरोना के 93 मरीज सामने आने से हड़कंप मच गया है। इसके बाद प्रदेश में मरीजों की संख्या बढ़कर 511 हो गई है। कोरोना रिपोर्ट के अनुसार प्रदेश में सबसे ज्यादा मामले राजनांदगांव से सामने आए है। पिछले 24 घंटे में राजनांदगांव से 24 नए मामले सामने आए हैं। इसके अलावा दुर्ग-धमतरी से 11-11 नए मामले सामने आए हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *