September 29, 2024

PGTI Players Championship 2023 का आयोजन आज से, 124 खिलाड़ी ले रहे हिस्सा

0

चंडीगढ़,
 चंडीगढ़ गोल्फ क्लब द्वारा प्रस्तुत पीजीटीआई प्लेयर्स चैंपियनशिप 2023 का आयोजन चंडीगढ़ गोल्फ क्लब में आज 12 से 15 अप्रैल तक किया जाएगा। चैंपियनशिप में 124 खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं, जिनमें 121 पेशेवर और तीन शौकिया शामिल हैं। चैंपियनशिप में हिस्सा ले रहे प्रमुख भारतीय पेशेवरों में उदयन माने, मौजूदा चैंपियन युवराज सिंह संधू, ओम प्रकाश चौहान, सचिन बैसोया और गौरव प्रताप सिंह शामिल हैं।

विदेशी खिलाड़ियों में श्रीलंका के मिथुन परेरा, एन थंगराजा, अनुरा रोहाना, के प्रबागरन, बांग्लादेशी जमाल हुसैन, बादल हुसैन, एमडी अकबर हुसैन, अमेरिकी वरुण चोपड़ा, तेजस सिन्हा, नेपाल के सुकरा बहादुर राय, कनाडाई सुखराज सिंह गिल, जापान के मकोतो इवासाकी और एंडोरा के केविन एस्टेव रिगैल शामिल हैं।

पीजीटीआई के सीईओ उत्तम सिंह मुंडी ने कहा, हम चंडीगढ़ गोल्फ क्लब को टाटा स्टील पीजीटीआई प्लेयर्स चैंपियनशिप के आयोजन में भागीदारी के लिए धन्यवाद देते हैं, जो अब पीजीटीआई कार्यक्रम का एक महत्वपूर्ण चरण है। सीजन के प्रत्येक बीतते इवेंट के साथ प्रतियोगिता तीव्र होती जा रही है। चंडीगढ़ गोल्फ क्लब की दिलचस्प प्रतियोगिताओं की प्रतिष्ठा के साथ, हम आकर्षक गोल्फ के एक और सप्ताह की उम्मीद कर सकते हैं।

चंडीगढ़ गोल्फ क्लब के अध्यक्ष कर्नल एच एस चहल ने कहा, चंडीगढ़ गोल्फ क्लब आज 12 से 15 अप्रैल 2023 तक टाटा स्टील पीजीटीआई प्लेयर्स चैंपियनशिप की मेजबानी करके खुश है। इस टूर्नामेंट में देश भर के बेहतरीन गोल्फरों की भागीदारी होगी, जो इस क्षेत्र के युवा गोल्फरों के लिए एक प्रेरणा होगी। इस आयोजन के लाइव कवरेज से हमें चंडीगढ़ गोल्फ क्लब के पवित्र हरियाली को देश भर के व्यापक दर्शकों के सामने प्रदर्शित करने में भी मदद मिलेगी।

चंडीगढ़ गोल्फ क्लब के कप्तान के एस सिबिया ने कहा, हम टाटा स्टील पीजीटीआई प्लेयर्स चैंपियनशिप की मेजबानी करके सम्मानित महसूस कर रहे हैं। हमने सही खेल की स्थिति प्रदान करने की दिशा में काम किया है जो देश के सर्वश्रेष्ठ गोल्फरों के कौशल का परीक्षण करेगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *