September 29, 2024

पटना में मेघालय के दो चर्च कर्मियों के साथ हुई मारपीट

0

शिलांग
बिहार के पटना में मेघालय के चर्च के दो कर्मचारियों पर बदमाशों ने कथित तौर पर हमला किया। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि दोनों को बिहार की राजधानी में लोगों के एक समूह ने रोका और उनके साथ मारपीट की। मेघालय के मुख्यमंत्री कोनराड के संगमा ने घटना की निंदा की और राज्य पुलिस को बिहार में अपने समकक्षों से संपर्क करने का निर्देश दिया।

कोनराड ने ट्वीट किया कर लिखा कि हम बिहार में हुई घटना की निंदा करते हैं जहां प्रेस्बिटेरियन चर्च के हमारे बुजुर्गों के साथ उपद्रवियों ने मारपीट की। मेग पुलिस को निर्देश दिया है कि बिहार पुलिस के संपर्क में रहें जो हमारे बुजुर्गों की मदद कर रही हैं, उन बदमाशों के खिलाफ FIR दर्ज करने के लिए उनके बयान लिए जा रहे हैं।
 
इस बीच, पटना के SSP राजीव मिश्रा ने कहा कि पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और चर्च के कर्मचारियों से बदमाशों की पहचान करने के लिए कहा। SSP मिश्रा ने न्यूज एजेंसी PTI को बताया कि शहर के आलमगांग क्षेत्र में एक घटना की सूचना मिली थी, जहां मेघालय के रहने वाले और एक विशेष समुदाय से संबंधित लोगों के साथ कथित तौर पर बदमाशों ने मारपीट की थी… हालांकि उन्होंने प्राथमिकी दर्ज किए बिना अपने मूल स्थान पर जाने की इच्छा व्यक्त की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *