September 29, 2024

दिशा पटानी का मिनी फ्रॉक पहनना लोगों को नहीं आया रास

0

मुंबई।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी अपने हॉट और सिजलिंग लुक के लिए पहचानी जाती है। दिशा अक्सर अपने लुक्स को लेकर कई बार ट्रोल हो चुकी हैं। हाल ही में दिशा जब मिनी फ्रॉक में लोगों के सामने नजर आईं तो उन्हें यूजर्स ने खूब ट्रोल किया। यहां तक की अजीबोगरीब सवाल भी पूछने लगे। इसी बात का वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

जिसको लेकर अब यूजर्स एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि दिशा अपनी बोल्ड अप्रोच और ग्लैमरस लुक्स की वजह से लाखों फैन्स की चहेती हैं लेकिन इस बार उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है। हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही कुछ तस्वीरों और वीडियोज में दिशा पाटनी एक फ्लोरल मिनी फ्रॉक में दिखाई दे रही हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया में तहलका मचा रहा है। एक्ट्रेस का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो खुले बालों और लाइट मेकअप में काफी खूबसूरत भी दिख रही हैं। एक्ट्रेस के इस लुक को जहां कुछ फैन्स ने पसंद किया तो कुछ फैन्स ने उन्हें इन कपड़ों के लिए निशाने पर लेते हुए उन्हें खूब ट्रोल भी किया। बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी ना सिर्फ अपने ग्लैमरस लुक और फिटनेस के लिए बल्कि वह एक फिटनेस फ्रीक भी है। दिशा पाटनी अपने फैन्स में स्टाइलिश अंदाज के लिए बेहद पॉपुलर हैं।

वह अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन इस बार दिशा का हॉट अंदाज कुछ ज्यादा ही बोल्ड रहा। जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल दिशा को एक लंच डेट के दौरान स्पॉट किया गया जहां उन्होंने एक शॉर्ट ड्रैस पहनी थी। जिसे लेकर फैन्स ने उन्हें जमकर ट्रोल कर रहें हैं। मिनी फ्रॉक पहनने पर ट्रोल हुईं दिशा पटानी के फैंस को उनका हर लुक बेहद पसंद आता है। तो वहीं कई नेटिजन्स को उनका हॉट लुक बर्दाशत नहीं हो रहा है। इस लेटेस्ट लुक के लिए कई फैन्स ने दिशा को जमकर ट्रोल किया है। साथ ही सोशल मीडिया पर अजीबोगरीब कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई। एक यूजर ने लिखा है कि, ह्यइसके कपड़े हर दिन छोटे ही होते जा रहे हैंह्ण। तो वहीं दूसरे ने दिशा की ही फिल्म हीरोपंती का डॉयलॉग लिखकर उन्हें ट्रोल किया। यूजर ने लिखा, छोटी बच्ची हो क्या .. वहीं कुछ यूजर्स ने दिशा की तुलना उर्फी जावेद के ड्रेसिंग स्टाइल से करते हुए खिंचाई भी की। एक यूजर ने लिखा कि, ह्यउर्फी जावेद की बहन बर्फी'।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *