September 29, 2024

निकाय चुनाव : संजय सिंह बोले- हम आए तो ‘हाउस टैक्स हाफ-वाटर टैक्स माफ’

0

मेरठ
खुद को
दिल्ली और पंजाब में साबित करने के बाद अब आम आदमी पार्टी ने उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव में भी एंट्री कर ली है. आप योगी आदित्यनाथ के प्रदेश में हॉफ वाटर टैक्स और हाउस टैक्स माफ के नारे के साथ नगर निकाय चुनाव लडने की तैयारी कर रही है. राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने मेरठ में प्रेस कांफ्रेस की, इस दौरान उन्होंने एक बात साफ कर दी कि आम आदमी पार्टी पूरे प्रदेश में मजबूती से चुनाव लड़ेगी. उन्होंने कहा कि आप मेयर, नगरपालिका चेयरमैन, नगर पंचायत चेयरमैन पद पर प्रदेशभर में प्रत्याशी उतारने जा रही है.

संजय सिंह ने कहा कि वो यूपी की जनता से अपील करते हैं कि प्रदेश की जनता ने एक मौका मोदी जी को दिया है, एक मौका योगी जी को दिया और अब एक मौका झाड़ूवालों को दे दें. हम शहर की सफाई करा देंगे. उन्होंने मेरठ में मेयर पद के उम्मीदवार के लिए पार्टी की तरफ से ऋचा सिंह के नाम को आगे बढ़ाया है. जो समाजसेवी हैं. सांसद संजय सिंह ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि एक साल से आम आदमी पार्टी नगर निकाय की तैयारी कर रही है. “हाउस टैक्स हाफ- वाटर टैक्स माफ” के नारे के साथ आप चुनाव लड़ेगी.

मजबूती के साथ चुनाव लड़ेंगे प्रत्याक्षी

संजय सिंह ने बताया कि नगर निकाय चुनाव के लिए वार्ड स्तर पर और बूथ स्तर पर हमने तैयारी की है. वार्ड के प्रत्याशी मजबूती के साथ चुनाव लड़ेंगे और जनता की सेवा में रहेंगे. बता दें कि चुनाव की तैयारी को लेकर संजय सिंह ने बताया कि 763 नगर निकाय में आम आदमी पार्टी ने प्रभारी बनाए हैं. जिनको चुनाव में जीत दर्ज कराने का जिम्मा दिया गया है. हांलाकि अपनी पार्टी की तैयारियों की जानकारी देते देते वो बीच बीच में भाजपा पर भी हमला बोलते नजर आए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed