September 29, 2024

धोनी की सीएसके को लगा बड़ा झटका, चोटिल खिलाड़ियों की सूची में जुड़ा अब ये नाम

0

नई दिल्ली

महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स को बुधवार रात राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मिली टूर्नामेंट की दूसरी हार के साथ एक और बड़ा झटका लगा है। टीम का स्टार तेज गेंदबाज सिसंडा मागला भी चोट के चलते दो हफ्तों तक बाहर हो गया है। सीएसके के खिलाड़ियों की चोट ने कप्तान एमएस धोनी के साथ टीम की मुश्किलें बढ़ाई हुई है। इससे पहले दीपक चाहर और बेन स्टोक्स चोट के चलते बाहर है। ऐसे में सिसंडा मागला का बाहर होना सीएसके के लिए काफी बड़ा झटका है।  बताया जा रहा है कि फील्डिंग के दौरान आर अश्विन का कैच लेते समय मागला को यह चोट लगी थी। इस चोट की वजह से ही वह अपने कोट के पूरे ओवर नहीं कर पाए थे। मागला ने 2 ओवर में बिना कोई विकेट लिए 14 रन खर्च किए थे।

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 3 रनों से मिली हार के बाद कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने सिसंडा मागला की चोट की पुष्टी की और बताया कि वह दो हफ्तों तक चयन के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। टीम के अन्य खिलाड़ियों की चोट पर अपडेट देते हुए कोच ने कहा कि बेन स्टोक्स पर रोजाना नजर रखी जा रही है। वह जल्द ही सीएसके के लिए खेलने के लिए उपलब्ध होंगे। दीपक चाहर कुछ हफ्तों तक एक्शन से बाहर रहेंगे।

श्रीलंका के मथीशा पथिराना अगले मैच में सिसंडा मगाला को रिप्लेस कर सकते हैं। पथिराना न्यूजीलैंड में COVID-19 पॉजिटिव पाए गए थे, लेकिन वह अब ठीक हो गए हैं। श्रीलंकाई तेज गेंदबाज ने पिछले साल सीएसके में पदार्पण किया और अपने गेंदबाजी प्रदर्शन से प्रशंसकों को प्रभावित किया।
चेन्नई सुपर किंग्स को अगले दो हफ्तों में तीन मैच खेलने हैं। वे 17 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेलेगी, वहीं 21 और 23 अप्रैल को उनकी भिड़ंत क्रमश: सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स से होगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *